रिलीज होते ही छा गया ममता शर्मा का रोमांटिक सॉन्ग ‛यार दुआ’, मिल गए इतने व्यूज

0
266
Yaar Dua New song 2021

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर ममता शर्मा (Mamta Sharma) अपने क्लब नंबरों के लिए जानी जाती हैं। अब वह लंबे समय से प्रतीक्षित नए रोमांटिक एकल ‛यार दुआ’ को रिलीज कर रही है। यह एक सुंदर पंजाबी गीत है, जिसे आज अशरफ अली (Ashraf Ali) द्वारा निर्देशित और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर संगीत लेबल ‘वन म्यूजिक ओरिजनल’ द्वारा निर्मित किया गया है। बॉलीवुड में व्यापक प्रशंसा और लोकप्रियता पाने वाली ट्रेंडसेटर ममता शर्मा ‛यार दुआ’ में अपने रोमांटिक पंजाबी अवतार को पेश करती हैं। ट्रैक को स्वर देने के अलावा हम ममता शर्मा को देख सकते हैं। 5 फरवरी को रिलीज हुए इस ट्रैक को अब तक 2.4 मिलियन व्यूज़ (2,422,979) मिल चुके हैं।

साथ ही साथ भारतीय टेलीविजन (Indian Television) पर सबसे पसंदीदा कपल में से एक दीपिका (Deepika) और शोएब इब्राहिम (Sohaib Ibrahim) पर यह वीडियो फिल्माया गया है। इसमें रोमांटिकता की सही मात्रा को जोड़ा गया है। यह गीत प्यार में डूबे एक जोड़े की भावनाओं को खूबसूरती से प्रस्तुत करता है। वीडियो के बारे में बात करते हुए ममता शर्मा कहती हैं, ‛कुछ समय हो गया है कि मैं क्लब गानों के साथ-साथ रोमांटिक धुनें भी बना रही हूं और यह देखना बहुत ही मजेदार है कि लोग इस तरफ भी प्यार करते हैं।

‛यारा’ गाने के लिए शानदार प्रतिक्रिया  मिलने के बाद मैं ‛यार दुआ’ को रिलीज करने के लिए इंतजार कर रही हूं, जिसमें टेलीविजन की अंतिम ‛रियल और रील लाइफ’ रोमांटिक जोड़ी है। वीडियो को गाने की भावनाओं को बाहर लाने के लिए रोमांस की सही मात्रा की आवश्यकता थी और उन्होंने मूल रूप से बिल को फिट किया। ममता के लोकप्रिय ट्रैक जैसे मुन्नी बदनाम हुई’, अनारकली डिस्को चली’, आ रे प्रीतम प्यारे ’, फेविकोल से’, अता मझली सतकली ’, और कई और गाने उन्हें अपने दर्शकों के बीच अविस्मरणीय बनाते हैं। यह गीत निश्चित रूप से अपने श्रोताओं पर एक स्थायी छाप छोड़ेगा।