बिग बॉस के घर पहुंचे रणदीप हुड्डा और दिशा पटानी, सलमान संग जमकर मचाया धमाल

0
241
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर का माहौल अब कुछ अलग होने जा रहा है। वीकेंड का वार (Weekend ka vaar) में इस बार डबल धमाल होने वाला है। दरअसल, घर में रणदीप हुडा घरवालों से रुबरू होते दिखेंगे। इस दौरान उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) भी मौजूद रहेंगी। शनिवार को दोपहर 2 बजकर 48 मिनट पर बिग बॉस के आॅफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman khan) स्लो मोशन गाने पर दिशा पाटनी संग डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

शो के प्रोमो के मुताबिक रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) कहते हैं कि अर्शी आप उर्दू में एक-एक घरवालों का इंट्रोडक्शन दें। इसके बाद अर्शी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का इंट्रोडक्शन देकर कहती है कि अभिनव काफी खुशमिजाज इंसान हैं। जबकि रुबीना दिलैक के लिए ‘ये तकब्बुर से भरी खातून हैं’ वाक्य का इस्तेमाल करती है। साथ ही अपने लिए अर्शी कहती हैं- मैं मुजस्सिमा हूं। उर्दू में अर्शी के इंट्रोडक्शन का स्टाइल सुन गेस्ट्स हंस पड़ते हैं। प्रोमो में दिशा पाटनी, रणदीप हुडा और सलमान खान ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया है।

दूसरी ओर, इसके पहले शेयर किए गए एक अन्य प्रोमो में सलमान खान (Salman khan) घरवालों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं। इस बार वीकेंड का वार में सलमान काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने राखी सावंत को उनके एंटरटेनमेंट पर फटकार लगाई है। वे राखी से कहते हैं कि उन्होंने एंटरटेनमेंट की सीमा पार कर दी है और इस तरह का एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए। वे राखी से घर से जाने के लिए भी कह देते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान राखी को कई बार सपोर्ट करते भी दिखे थे। लेकिन अब उन्होंने अचानक यह रूप अख्तियार कर लिया है जिससे हर कोई हैरान है।