सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मिशन मजनूं की लखनऊ में शूटिंग शुरू

0
154
Mission Majnu

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म की शनिवार को शूटिंग आगे बढ़ी है। ‘मिशन मजनू’ की लखनऊ में की जा रही हैं। रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज और निर्माता अमर बुटाला, गरिमा मेहता की फिल्म भारत के सबसे महत्वाकांक्षी गुप्त अभियान पर आधारित फिल्म है। फिल्म को शांतनु बागची द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।
शनिवार सुबह आरएसपीवी मूवीज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की घोषणा की है। फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ‘भारत के सबसे घातक गुप्त अभियानों में से एक का पहला अध्याय आज से शुरू हो रहा है। मिशन मजनूं की लखनऊ में शूटिंग शुरू हो चुकी है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और यह पाकिस्तान के अंदर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए।
परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा द्वारा लिखित इस थ्रिलर फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रूप में हैं जो मिशन का नेतृत्व करते हैं। इस फिल्म में दो महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। यह दक्षिण की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी। वहीं, अवॉर्ड विनिंग एड फिल्म मेकर शांतनु बागची के निर्देशन में तैयार की जाएगी।
आपको बता दें कि अभिनेता ने फिल्म के पहले पोस्टर को 23 दिसंबर, 2020 को एक ट्वीट में साझा किया था जिसमें लिखा था, ‘दुश्मन की रेखाओं के पीछे हमारी खुफिया एजेंसी द्वारा किया गया सबसे घातक गुप्त आॅपरेशन। पेश है मिशन मजनूं का फर्स्ट लुक। मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, मैं फिल्म में काम करने के लिए और एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं, जिसने भारत और पाकिस्तान के रिश्तों को हमेशा के लिए बदल दिया।