वेबसीरीज वल्लमई थारायो के अभिनेता श्रीवास्तव चंद्रशेखर ने किया सुसाइड

0
164
Srivastav Chandra sekhar

मुंबई। फिल्म कलाकारों की असामयिक मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते साल एक के बाद एक कई कलाकारों की मौतों के बाद अब ऐसी ही दिल दुखाने वाली खबर साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से आई है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिनेता श्रीवास्तव चंद्रशेखर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वे गौतम वासुदेव मेनन द्वारा निर्देशित युवा अभिनेता धनुष-अभिनीत एनाई नोकी पायुम थोट्टा का हिस्सा थे। चंद्रशेखर वेबसीरीज वल्लमई थारायो का भी हिस्सा थे।
उनका शव घर में लटका पाया गया। एक्टर ने किन कारणों से सुसाइड की है पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वे कई महीनों से मेंटल डिस आॅर्डर की समस्या से जूझ रहे थे।

इससे पहले कॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मंगलवार सुबह हड़कंप मच गया था। तब चर्चित तमिल निर्माता-निर्देशक बी अशोक कुमार ने मंगलवार को अपने घर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने सुसाइड से पहले अपने रिश्तेदार निर्देशक शशिकुमार के नाम दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखा था। नोट के आधार पर निर्देशक शशिकुमार ने अशोक की हत्या के लिए एक फाइनेंसर अनबू चेजियायन को दोषी ठहराया है, जिसने उन्हें सुसाइड करने के लिए मजबूर किया। नोट में अशोक कुमार ने लिखा है कि उनके पास केवल दो विकल्प था – या तो वे फाइनेंसर का मर्डर कर दें या आत्महत्या कर लें।

इससे पहले साउथ एक्टर सुशील गौड़ा ने सुसाइड की थी। एक्टर ने 2020 में दुनिया को अलविदा कहा था। एक्टर ने होम टाउन मांड्या में सुसाइड की थी। वहीं, बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तो अभी भी सूर्खियों में है। यह मामला इतना गर्माया था कि इसके बाद बॉलीवुड दो खेमे में बंट गया था और नेपोटिज्म को लेकर नई बहस शुरू हो गई थी। जिसे लेकर कहा जा रहा था कि इंडस्ट्री में जमे दिग्गज कलाकारों के बच्चों को मौका देने के लिए नवोदित प्रतिभाओं को नुकसान पहुंचाया जाता है।