मालदीव में छुट्टियां बीता रही आलिया भट्ट, बिकिनी में शेयर की तस्वीर

0
157
alia bhatt

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) वर्तमान में आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन और बहन शाहीन भट्ट के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान आलिया ने समुद्र के किनारे से एक बेहतरीन पोज के साथ बिकनी तस्वीर फैन्स के लिए शेयर की है। बिकिनी तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है कि, ‘नीले समुद्र और एक मीन।’ इन दो तस्वीरों में आलिया एक मल्टी कलर स्विमसूट में समुद्र तट पर बैठी हुई दिखाई दे रही है, पानी के छींटे मार रही है।

इससे पहले शनिवार को आलिया भट्ट ने अपने सबसे अच्छे दोस्त आकांक्षा के साथ एक सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वे रात के खाने के लिए बाहर निकले थे। फोटो में आलिया ने नीले और गुलाबी रंग की ट्यूब टॉप पहनी हुई थी, कम से कम मेकअप के साथ चंकी गोल्डन झुमके पहने नजर आई थी।

वहीं, शाहीन ने अपने रिसॉर्ट की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए है। जिनमें से एक में आलिया और आकांक्षा को स्पा सेशन की तैयारी करते दिखाया गया है। यह 2021 में आलिया और शाहीन की दूसरी छुट्टी है। बहन की जोड़ी ने इससे पहले अपनी मां सोनी राजदान और आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क में नया साल मनाया था। इस मौके पर रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor), बहन रिद्धिमा (Riddhima), पति भरत और बेटी समारा भी साथ थीं। जबकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी साथ समय बिताते देखा गया।

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब रणवीर से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था कि यह कोरोनो वायरस महामारी के कारण नहीं हो सका है वर्ना दोनों ने 2020 में शादी कर ली होगी।