साउथ स्टार Allu Arjun की वैनिटी वैन हादसे का शिकार, 7 करोड़ में खरीदी थी

0
186
Allu Arjun Vanity VAN

मुंबई। साउथ स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की वैनिटी वैन हादसे का शिकार हो गई। यह हादसा सत्यनारायणपुरम में खम्मम के पास हुआ है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन (Vanity Van) को पीछे से हिट किया गया था। दरअसल, एक लॉरी ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वाहन के पिछले हिस्से में कुछ नुकसान पहुंचा है। हालांकि, यह अच्छी बात है कि अभिनेता अल्लू अर्जुन सुरक्षित और स्वस्थ है। वह वैनिटी वैन के अंदर नहीं थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता की मेकअप टीम के सदस्य अंदर थे। हालांकि, कथित तौर पर किसी को चोट नहीं आई और सभी लोग ठीक हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि घटनास्थल पर मौजूद राहगीरों और रहवासियों ने तुरंत सहायता उपलब्ध कराई। साथ ही तुरंत स्थिति को कंटोल में ले लिया गया।

गौरतलब है कि अभिनेता अल्लू अर्जुन हाल ही मेंअपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। वे जल्द ही फिल्म निर्माता सुकुमार की पुष्पा में दिखाई देंगे। कुछ दिन पहले ही पुष्पा की टीम ने बताया था कि अल्लू अर्जुन ने फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल को पूरा कर लिया है। फिल्म की शूटिंग रामपछोड़ावरम और मरदुमिली के स्थानों पर की जा रही थी। काम खत्म होने के बाद अल्लू अर्जुन घर लौट गए। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता की वैनिटी वैन रामपकोडावरम से लौटते समय हादसे का शिकार हो गई।

आपको बता दें कि 5 जुलाई 2019 को अभिनेता अल्लू अर्जुन के स्वामित्व वाली शानदार वैनिटी वैन की तस्वीरें शेयर की थी और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था कि हर समय में जीवन में कुछ बड़ा करने के लिए जीवन में व्यस्त रहता हूं। तब मेरे दिमाग में एक बात मेरे दिमाग में थी कि लोगों ने मुझे असीमित प्यार दिया है। यह लोगों के प्यार का नतीजा है कि मैं आज अपनी एक शानदार वैनिटी वैन खरीदने के लायक हुआ हूं। आपक सभी का धन्यवाद यह मेरी वैनिटी वैन ‘वाल्कोन।’ यह हर सुविधाओं से लैस वैन की कीमत 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है।