Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट लगातार लांघ रहे भाषा की मर्यादा, ‘गंदी औरत’, ‘ठरक’ पर भड़के Salman Khan

0
256
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई। बिग बॉस 14 का आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। इसमें शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) रूबीना दिलैक की बहन से पूछते देखे जा रहे हैं कि क्या उनका रूबीना ऐसी ही है या इस शो के लिए यह एक रूप है। इसके बाद रूबीना कहतीं दिखाई दे रही है कि 8 साल पहले में ठीक ऐसी थी एग्रेसिव। मॉम डैड के साथ रिलेशनशिप अच्छे नहीं थे। मैं सुसाइडल टेंडेसी की स्थिति में पहुंच गर्इं थी।

रिलेशनशिन टूटने का भी यह एक कारण था। इसके बाद उनकी बहन कहती दिखाई दे रही है कि सर वे उतने बूरे नहीं हैं। इसके अलावा एक अन्य प्रोमो वीडियो में सलमान खान अभिनव की क्लास लगाते दिखाई दे रहे हैं। इसमें सलमान उनके खराब शब्दों पर टोकते हुए कहते हैं कि गंदी और और ठरक सही शब्द नहीं है। इसके बाद अभिनव उनके शब्द को दोहराते दिखाई दे रहे हैं कि गंदी औरत व ठरक खराब शब्द है।

इन दोनों प्रोमो के जारी होने के बाद कयास लगाए जाने लगे हैं आज रात (रविवार) को होने वाले वीकेंड के वार में काफी सारा इमोशन सामने आने वाला है। वहीं, कंटेंस्टेंट की लैंग्वेज के लिए सलमान की फटकार भी पड़ने वाली है।

इससे पहले वीकेंड का वार एपिसोड मेंके दौरान बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान ने फिर से राखी सावंत को सिख देते दिखाई दिए थे। सलमान द्वारा राखी को पिछले एपिसोड में उसकी गलतियों को समझाने के बाद अपमानजनक भाषा के लिए डांटा। सलमान ने राखी की भाषा बताई और उन्हें बिग बॉस 14 के घर से बाहर निकलने के लिए कह दिया। सलमान ने कहा कि अगर वह पिछले एपिसोड में बहुत डांट के बाद भी अपनी लिमिट में नहीं रह सकती तो घर से बाहर चली जाए।

एपिसोड के दौरान राखी के साथ बात करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘आप हम सब को निराश करती हैं, मुझे उम्मीद है कि वह घर में उनके व्यवहार के बारे में सोचेंगी। उन्होंने कहा, मेरा सपोर्ट आपके मनोरंजन के लिए है। मैं ऐसे व्यवहार को बिलकुल समर्थन नहीं कर सकता हूं।