मिर्ची मुर्गा वाले आरजे नवेद के साथ आया कॉमेडी अड्डा, रणवीर सिंह करेंगे शिरकत

0
162
Comedy Adda

मुंबई। सोनी इंटरटेनमेंट के सुपरहिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने के कयास लगाए जा रहे थे कि इस जॉनर में अब दर्शकों को खालीपन का सामना करना पड़ेगा। लेकिन, अब इस खाली जगह का फायदा स्टार प्लस उठाने जा रहा है। जी हां, आज यानि 7 फरवरी से यह शो आॅन एयर हो जाएगा। हालांकि अभी यह ट्रायल पर है और शुरुआत में सिर्फ 6 एपिसोड ही रखे गए हैं। शो के निर्माताओं का मानना है कि अगर यह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा था इसे आगे बढ़ाया जा सकता है और अगर नहीं तो फिर इसे किसी और डेली शोप से रिप्लेस किया जाएगा।

कॉमेडी अड्डा नामक एक नया टेलीविजन शो पेश किया जा रहा है। नाम से ही पता चल गया होगा कि यह एक कॉमेडी शो होने वाला है। 6 एपिसोड्स के शो कॉमेडी अड्डाके साथ अब रविवार और भी मजेदार बनेगा। इस शो को आरजे नावेद होस्ट करेंगे और रणवीर सिंह, भुवन बाम, हरभजन सिंह, नुसरत भरूचा जैसी हस्तियां शो का हिस्सा बनेंगी। शो का प्रसारण रविवार 10.30 बजे स्टार प्लस चैनल पर शुरू होगा। 7 फरवरी को इस शो का प्रीमियर होगा और 6 सप्ताह तक हर रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस, स्टार मूवीज, स्टार भारत और स्टार वर्ल्ड समेत कई चैनलों पर इसे देखा जा सकेगा।

खास बात यह है कि इस शो को ‘मिर्ची मुर्गा’ से मशहूर हुए देश के चुनिंदा प्रसिद्ध प्रैंक्स्टर और कॉमेडियन आरजे नावेद होस्ट करेंगे। जबकि शो में अभिनेता रणवीर सिंह, भुवन बाम, क्रिकेटर हरभजन सिंह, अभिनेत्री नुशरत भरूचा,अपारशक्ति खुराना, विजय वर्मा, निधि सिंह और सुमित व्यास जैसी कई प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां शामिल होंगी, जो आरजे नावेद के प्रैंक्स और अजीबो-गरीब लेकिन मजेदार बातों का सामना करेंगी। हर एपिसोड में स्टैंड-अप ओरिजनल्स नामक एक विशेष सेगमेंट भी होगा, जिसमें देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन्स शामिल होंगे। यह एक तरह से टीवी पर स्टैंड-अप कॉमेडी का नया अवतार होगा।