‘गंदी बात’ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की आज कोर्ट में पेशी, रह चुकी है ‘मिस एशिया बिकिनी’

0
501
Actor Gehana Vasisth
Actor Gehana Vasisth

मुंबई। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। आरोप है कि गहना ने 85 ो अधिक पॉर्न फिल्मों की शूटिंग की है और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है। इसके बाद गहना को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने एक अधिकारी ने बताया है कि मुंबई में पॉर्न फिल्में बनाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बॉलीवुड में काम की तलाश के लिए संघर्ष कर रहे मॉडल्स को वेब सीरीज में रोल का वादा करके उनसे पॉर्न फिल्मों में धकेला जाता था। इसके बाद ये लोग इन गंदी फिल्मों को सोशल मीडिया ऐप्स और वेबसाइट्स पर अपलोड करते थे। एक मीडिया रिपोर्टमें बताया जा रहा है कि पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है। जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।

मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। खबर है कि गहना ने 87 अश्लील और पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है।

गौरतलब है कि, शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने एक अधिकारी ने बताया है कि मुंबई में पॉर्न फिल्में बनाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। बॉलीवुड में काम की तलाश के लिए संघर्ष कर रहे मॉडल्स को वेब सीरीज में रोल का वादा करके उनसे पॉर्न फिल्मों में धकेला जाता था। इसके बाद ये लोग इन गंदी फिल्मों को सोशल मीडिया ऐप्स और वेबसाइट्स पर अपलोड करते थे। क्राइम ब्रांच के प्रोपर्टी सेल के एक अधिकारी ने शुक्रवार यह जानकारी दी।