सनी लियोनी पर लगा 29 लाख फ्रॉड का आरोप, पूछताछ में एक्ट्रेस ने बताया इस वजह से हुई गड़बड़

0
242
Sunny Leone
Sunny Leone

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी पर धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है एक इवेंट में शिरकत करने को लेकर सनी लियोनी ने पैसे लिए थे लेकिन यह इवेंट बार-बार पोस्ट पोन होता चला गया। ये 12 इवेंट होने थे। जिसके 29 लाख रुपए ले रखे थे। यह पूरी डील साल 2016 से हुई है। आयोजकों का आरोप है कि सनी लियोनी ने इस अवधि में एक भी इवेंट अटेंड नहीं किया है।

पेरुमबवूर के इवेंट कॉर्डिनेटर आर. शियास ने सनी लियोनी पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस सनी लियोनी ने साल 2016 से 12 इवेंट के 29 लाख रुपए ले रखे हैं लेकिन उन्होंने एक भी इवेंट अटेंड नहीं किया। अपने आरोपों को पुख्ता करने के लिए शिकायतकर्ता आर. शियास ने जांच एजेंसी के सामने वे सभी दस्तावेज दिए है जिनसे लेन देन होने की पुष्टि का दावा किया जा रहा है।

हालांकि अभी केरल पुलिस की जांच एजेंसियां अपनी पड़ताल में जुटी हुई है। दरअसल, सनी लियोनी ने सवाल जवाब के दौरान एक अलग कहानी बताई है जो दावों के विपरित है। सनी का कहना है कि हां यह सच है कि उन्होंने पैसे लिए हैं लेकिन यह पांच बार ही लिए थे। साथ ही उन्होंने जोर देकर कहा कि मैनेजमेंट की तरफ से बार-बार आयोजन कैंसिल करने की वजह से वह इन कार्यक्रमों में शरीक नहीं हो सकी है। साथ ही सनी लियोनी ने यहां तक कहा है कि वह अभी भी सभी इवेंट अटेंड करने को लेकर तैयार है बशर्ते मुझे इसकी सही जानकारी दिया जाए।

आपको बता दें कि दक्षिण भारतीय राज्य केरल में सनी लियोनी की जबरजस्त फैन फालोइंग है। वह, चार साल पहले कोच्चि के एक उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुंचीं थी। इस दौरान उम्मीद से ज्यादा उनके फैन पहुंच गए। इससे पूरे शहर की ट्राफिक व्यवस्था अस्त-व्यस्त हो गई। यहां एक मोबाइल स्टोर का उद्घाटन कार्यक्रम था। इसके बाद केरल पुलिस ने मोबाइल स्टोर मालिक और अन्य 100 लोगों पर आईपीसी की धारा 283 (सड़क पर बाधा पैदा करना) और धारा 34 (एक ही उद्देश्य से कई लोगों का एक ही काम करना) के तहत मामला दर्ज किया था।