एक्ट्रेस लता सबरवाल ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, अब वेब सीरीज में आजमाएंगीं किस्मत

0
243
Lata Sabharwal

मुंंबई। टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस लता सबरवाल (Lata Sabarwal) ने डेली सोप छोड़ने की घोषणा कर दी है। शाका लाका बूम बूम, वो अपना सा, जन्नत, वो रहने वाली महलों की, आरजू है तू और झूठ बोले कव्वा काटे समेत कई शोज में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है। वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’(yeh rishta kya kehlata hai) से पिछले 10 सालों से जुड़ी हुई थी। लोग उनकी एक्टिंग को पसंद करते हैं। साथ ही वह लता सबरवाल इश्क विश्क, प्रेम रतन धन पायो और विवाह समेत कई फिल्में कर चुकी हैं।

बहरहाल, अब यह सफर खत्म होने जा रही है। लता सबरवाल (Lata Sabarwal) ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर देकर नई जर्नी की बात कही है। उन्होंने लिखा है कि वह अब किसी भी डेली सोप का हिस्सा नहीं होंगी। शो में वह अक्षरा सिंघानिया उर्फ हिना खान की मां राजश्री विक्षंबरनाथ माहेश्वरी की भूमिका में नजर आई थीं। शो के कई किरदार बदले गए लेकिन लता लंबे समय से इस शो का हिस्सा रहे हैं।

शानदार अभिनय के जानी जाने वाली लता ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, मैं इस बात को फॉर्मली अनाउंस कर रही हूं कि मैंने डेली सोप को अलविदा कह दिया है। हालांकि, मैं फिल्मों, वेब सीरीज और ग्रेट कैमियो के लिए तैयार हूं। टीवी इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि उसने मेरी जिंदगी में एक अहम और महत्वपूर्ण हिस्सा निभाया।

आपको बता दें कि टीवी सीरियल में पति पत्नी की भूमिका निभाने वाले संजीव सेठ और लता सभरवाल रियल लाइफ में भी पति-पत्नी हैं। खास बात ये है कि इनकी लव स्टोरी इसी टीवी शो के सेट पर शुरू हुई थी। वैसे संजीव सेठ और लता सभरवाल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। सेट पर किरदार निभाते-निभाते दोनों को प्यार हो गया और जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली। हालांकि लता सभरवाल से मिलने से पहले संजीव की पहली शादी हो चुकी थी। संजीव ने फेमस एक्ट्रेस रेशमा टिपनिस के साथ शादी की थी।