गेट वे ऑफ इंडिया पर देखें गए आमिर खान, साथ में थे किरण राव, इरा और आज़ाद

0
132
Amir Khan

मुंबई। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट चैंपियन लेकर व्यस्त चल रहे आमिर खान (Amir Khan) को लेकर व्यस्त चल रहे हाल ही परिवार के साथ फुर्सत के पल बिताते देखे गए हैं। दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को अपने परिवार के साथ गेटवे ऑफ इंडिया (Gate way of India) के पास देखा गया। उनके साथ पत्नी किरण राव (Kiran Rao), बेटी इरा खान (Ira Khan) और बेटे आजाद खान (Aazad Khan) मौजूद थे।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस खास मौके पर आमिर खान बीज कलर की पैंट के साथ नीले रंग की शर्ट पहने नजर आए और कोरोना संक्रमण को लेकर जारी की गई गाइड लाइन को देखते हुए उन्होंने मास्क लगा रखा था। वहीं, उनका भरोसेमंद तकिया जो ज्यादातर यात्रा में उनके साथ होता है वो भी था। इस दौरान पत्नी किरण राव के नीले रंग के कलरफुल बाल काफी स्टाइलिश लग रहे थे।

इस मौके की वायरल हो रही तस्वीर में आमिर की बेटी इरा को एक गहरे रंग की टी-शर्ट और काले रंग की शॉर्ट्स में देखा गया, जो भाई आजाद को संभाले हुई थीं। आजाद ने नीली टी-शर्ट और नीली जींस पहन रखी थी। कुल मिलाकर देखा जाए तो पूरा परिवार काफी स्टाइलिश लुक में दिखा। साथ ही ऐसा लग रहा था कि इस ट्रिप के लिए खान परिवार काफी वक्त से प्लान किए हुआ था।

आपको बता दें कि आमिर फिलहाल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली है।