10 फरवरी तक पुलिस हिरासत में ‛गंदी बात’ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ

0
176
Actor Gehana Vasisth
Actor Gehana Vasisth

मुंबई। बॉलीवुड में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gahna Vashisth) की गिरफ्तारी के बाद नया भूचाल आ गया है। गहना पर पोर्न फिल्म शूट करने का आरोप है। आपको बता दें कि पहले गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अपनी वेबसाइट पर अश्लील वीडियो शूट करने और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया था, जहाँ सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें 10 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

आपको बता दें पब्लिसिस्ट ने एक बयान जारी करके कहा था कि गहना को गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। यह बयान रविवार शाम फ्लिन रेमेडियोज ने जारी किया था। जिसमें कहा गया कि गहना की कंपनी जीवी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और निर्देशित वीडियो को एरॉटिका के रूप में क्लासिफाइड किया जा सकता है। बयान में लिखा है कि गहना उर्फ वंदना तिवारी पूरी तरह निर्दोष हैं। वे किसी भी पोर्न फिल्म रैकेट में शामिल नहीं हैं। उनकी कंपनी जीवी स्टूडियो के तहत उन्होंने केवल ऐसी फिल्में बनाई हैं जो कानूनन बनाई जा सकती हैं। इनमें से कई को एरॉटिक के रूप में कैटेगराइज कर सकते हैं।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक गहना वशिष्ठ को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को उसे अदालत में पेश किया गया। गहना ने कथित तौर पर 87 पोर्नोग्राफी वीडियो शूट किए हैं, जिसे उन्होंने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है। इन्हें देखने के लिए पेड सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ती है, जिसका चार्ज 2000 रुपए रखा गया है।

मुंबई पुलिस ने  पूरे रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए बताया था कि गहना स्ट्रगल कर रहीं नवोदित कलाकारों को काम का लालच देकर पोर्न वीडियो शूट करवाती थी। इसके घिनौने काम के बदले में वह हर फिल्म के लिए मामूली सी रकम 15 से 20 हजार रुपए देती थी। हालांकि, लम्बे समय से चल रहे इस रैकेट का भंडाफोड़ तब हुआ जब पुलिस के पास 3 पीड़ितों की शिकायत पहुंची थी।