Bigg Boss 14 : घर से बेघर हुई अर्शी खान

0
161
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 में इस हफ्ते एक और एविक्शन हुआ । विकास गुप्ता के बाद, इस हफ्ते उनकी प्रतिद्वंद्वी अर्शी खान घर से बाहर हो गयी | इस सप्ताह राहुल वैद्य को छोड़कर सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिये नॉमिनेट हुए थे | आखिरकार, अर्शी को सबसे कम वोट मिले और वह घर से बेदखल हो गई।

जैसा कि होस्ट सलमान खान ने उनके नाम लेकर उनके एविक्ट होने की घोषणा की, सभी घरवाले हैरान रह गए। सलमान खान ने कहा कि अब वह किसके साथ उर्दू बोलेंगे। उन्होंने अर्शी की तारीफ की और कहा कि वह एक अच्छी लड़की हैं। राहुल वैद्य ने उनके लिए एक शायरी सुनाई और एली गोनी की आंखों में आंसू आ गए।

शो से बाहर निकलते समय अभिनेत्री ने रुबीना की प्रशंसा की और कहा कि वह बहुत अच्छी इंसान हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह राहुल और एली दोनों को समान रूप से प्यार करती है। एली ने उसे गले लगाया और रोने लगे । उसने उसे बाहर जाने बाद जैस्मीन भसीन से मिलने के लिए कहा।

अर्शी खान ने बिग बॉस के विभिन्न सीजन से घर में आये पांच अन्य प्रतियोगियों के साथ एक चैलेंजर के रूप में प्रवेश किया। अर्शी अपने डेढ़ महीने के सफर के दौरान कई विवादों का हिस्सा रहीं। विकास गुप्ता के साथ उनके झगड़े से लेकर, राखी सावंत के साथ उनके प्यार और नफरत के रिश्ते के बीच , अर्शी खान अपनी हरकतों से प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहीं।

उन्होंने बिग बॉस 14 के घर में रहने के दौरान राहुल वैद्य, एली गोनी, सोनाली फोगट के साथ अच्छा बांड शेयर किया । पिछले सप्ताह उन्होंने रुबीना और अभिनव के साथ भी एक अच्छा रिश्ता साझा किया।