Bigg Boss 14 : एली ने की रुबीना की तारीफ़, जैस्मिन ने दी तीखी प्रतिक्रिया

0
384
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | सोमवार के एपिसोड में Bigg Boss 14 के घर में कंटेस्टेंट के कनेक्शन की घर में एंट्री होने वाली है। इसमें कुछ पुराने प्रतियोगियों जैसे कि जान कुमार सानू, जैस्मीन भसीन, विंदू दारा सिंह की एंट्री होगी, जबकि अन्य लोगों के दोस्त या रिश्तेदार होंगे।

आज रात के एपिसोड के वीडियो में, जैस्मीन भसीन ने एली गोनी से कहा, ‘एली, मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है। मैं तुमसे प्यार करती हूँ।’ वह जवाब देता है, वह उससे प्यार करता है। वह राहुल वैद्य से यह भी कहती है कि वह बाहर जाने के बाद बिग बॉस के सभी एपिसोड देखने के बाद उसे राहुल को प्राथमिकता ना देने का पछतावा हुआ|

रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका उसे ‘आप नेगेटिव दिख रही हो | राखी बोखला गयी है कि सब रुबीना को क्यों महत्व दे रहे हैं, मैं भी तो हूँ | ज्योतिका का सुझाव है कि रूबीना को इसे समझना चाहिए और राखी की रणनीति में नहीं फंसना चाहिए।

एली जैस्मीन के सामने कबूल करता है कि कैसे रुबीना ने उसका बहुत समर्थन किया है। वह उससे कहती है, ‘किसी की साइड किक मत दिखो ।’ जब एली कहता है कि ऐसा कुछ नहीं है, वह व्यंग्यात्मक रूप से रूबीना को ट्रॉफी देने के लिए कहती है।

हालांकि, सभी प्रतियोगी घर में नई प्रविष्टियों के साथ बहुत खुश हैं, क्योंकि वे उनके लिए एक समर्थन के रूप में आए हैं। यह निश्चित रूप से खेल में चीजों को काफी बदल देगा वह भी तब जब ग्रैंड फिनाले केवल दो सप्ताह दूर है।