Bigg Boss 14 : मनोचिकित्सक से मिलना चाहती है रुबीना, यह है वजह

0
374
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक , जो इस समय Bigg Boss 14 में नजर आ रही हैं उन्हें इस हफ्ते सलमान खान ने काफी फटकार लगाई | इस हफ्ते जब राखी ने उनके पति को ठरकी कहा था तब रुबीना ने उन्हें घटिया औरत,नीच,जलील ये सब कहा था,जिसके लिये सलमान ने उन्हें काफी कुछ कहा | एक बातचीत के दौरान, रुबीना ने साझा किया कि उसने अपनी सारी सूझबूझ खो दी है और बिग बॉस से उसने मनोचिकित्सक से मिलने देने का अनुरोध किया है।

सलमान ने रुबीना से उसके खेल के बारे में सवाल किया और पूछा कि क्या उसे लगता है कि वह सही जा रही है। उन्होंने उसे यह भी बताया कि वह वह थी जिसने कविता कौशिक का नाम शो में लाया था और कविता ने उसे दो बार टेक्स्ट किया और घरवालों से उसे शो में न खींचने के लिए कहने का अनुरोध किया।

सलमान ने रुबीना को राखी के बैंक बैलेंस पर बात करने, निक्की और अर्शी खान से प्रभावित होने और बाद में माफी मांगने जैसे कई विषयों पर फटकार लगाई। जब सलमान ने उनसे पूछा कि क्या अर्शी और निक्की ने उन्हें प्रभावित किया है, तो उन्होंने सीधे जवाब दिया कि किसी और को उसके कार्यों के लिए दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए और वह पूरी जिम्मेदारी लेती है। ब्रेक के दौरान, रुबीना ने खुलासा किया कि वह पिछले दो दिनों से खुद से सवाल कर रही है और सोच रही है कि क्या उसने सारी सूझबूझ और समझ खो दी है,और यही कारण है कि उसने बिग बॉस से उसे मनोचिकित्सक से मिलवाने के लिए कहा था। यह सुनकर अभिनव ने उसे रुकने और अतिरिक्त ना बोलने के लिए कहा।

दंपति के बीच एक छोटा सा तर्क हुआ जहां अभिनव ने उनका मार्गदर्शन करना जारी रखा और मनोचिकित्सक शब्द का इस्तेमाल नहीं करने और बस कुछ देर के लिए शांत रहने को कहा । रुबीना ने अभिनव से सवाल किया, क्या यह वास्तव में शर्मनाक है कि मेरा दिमाग खो रहा है? अभिनव को रुबीना पर फिर से गुस्सा आया और उसने कहा कि उसने एक दीवार बनाई है और वह किसी की बात नहीं सुनना चाहती । वह गुस्से में वहाँ से चला जाता है।