गुड़िया हमारी सब पर भारी ने पूरे किए 300 एपिसोड

0
402
Sarika-Bahrolia

मुंबई। टीवी के बहुचर्चित शो गुड़िया हमारी सब पे भारी ‛Gudia hamari sab pe bhari’ ने अपने 300 एपिसोड पूरे करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। सोमवार को सामने आई जानकारी में इसका खुलासा हुआ है। यह एपिसोड 27 अगस्त 2019 को जारी किया गया था। 

यह शो लगातार अपने कंटेंट के लिए दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा हैं। एंड टीवी (End TV) का शो ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ बेधड़क गुड़िया (सारिका बेहरोलिया) और उसके परिवार की जिंदगी में आने वाले ट्विस्ट और टर्न के साथ लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो ने अपने 300 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस मौके पर शो के कलाकारों एवं टेक्नीशियन सदस्यों ने केक काटकर उसका जश्न मनाया। इस शो में अपने सफर के बारे में बताते हुए सारिका बहरोलिया यानी गुड़िया ने कहा, ‘गुड़िया का किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है। यह मेरा डेब्यू शो है और गुड़िया के मेरे किरदार को काफी पसंद किया गया। इस शो से मैं काफी आगे तक पहुंची हूं।’

इस शो की लीड एक्ट्रेस सारिका बेहरोलिया (Sarika Behrolia) ने कहा कि, ‛पर्सनली और प्रोफेशनल लाइफ में मैंने काफी कुछ सीखा है। अब इससे और आगे बढ़ चुकी हैं। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से लेकर मुंबई तक का यह सफर मेरे लिए शानदार सफर रहा है। सभी कलाकार और तकनीशियन दल के सदस्य मेरे विस्तृत परिवार की तरह हैं। हम इस बात के लिये दर्शकों के बेहद आभारी हैं कि वे लगातार अपना प्यार और साथ दे रहे हैं।’ बहरहाल यह शो दर्शकों का चहेता बना हुआ है और आगे भी इसका सफर जारी रहेगा।