तो जून के रिलीज होगी ‛83’…? इस वजह से आगे बढ़ाई डेट

0
157
83

मुंबई। देश के लिए वर्ल्डकप दिलाने वाले लीजेंड क्रिकेटर कपिल देव की लाइफ पर बनी फ़िल्म 83 लम्बे समय से थियेटर में रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन, पहले कोरोना वायरस फिर दूसरे कारणों से यह आगे नहीं बाद सकी। बहरहाल, अब इस फ़िल्म को लेकर नई खबर आई है। जिसमें कहा जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल जून में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि रिलायंस के साथ ही दूसरे अन्य प्रोड्यूसर्स ने यह तय किया है यह स्पोर्ट्स फिल्म जून में रिलीज की जाएगी। इसके पीछे वजह यह बताई जा रही है कि 2 अप्रैल को ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो रही है। जिससे अप्रैल के महीने में यह सम्भव नहीं कि ऐसी स्पोर्ट्स फिल्म लेकर जोखिम लिया जाए। इसके बाद रमजान 12 अप्रैल से शुरू हो रहे हैं। यह महीना भी आम तौर पर फिल्मों की रिलीज के लिहाज से बेहतर नहीं कहा जाता है। इसके बाद फिर मई में सलमान खान की ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ रिलीज होंगी। ये दोनों फिल्में भी इतनी बड़ी है कि इनके सामने कोई भी निर्माता जोखिम लेने से बचेगा। ऐसे में मई के बाद अगले दो महीनों में कुछ और फिल्में रिलीज हो सकती हैं, इसलिएतय किया है कि 83 जून में रिलीज की जाएगी।

आपको बता दें कि फिल्म 83, 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। वहीं, सलमान खान की मूवी ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते ऐसा नहीं हो सका। पिछले दिनों इस बात की चर्चा थी कि सलमान खान इस फिल्म को डिजिटल प्लैटफॉर्म पर ही रिलीज कर सकते हैं। बहरहाल, अभी 83 की कंफर्म डेट आना बाकी है। ऐसे अगर जून की खबरे सही है तो फैन्स को अपनी मच अवेटेड मूवी को देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता हैं।