Rihaana के tweet को प्रोपेगैंडा बताया, अब बॉलीवुड हस्तियों की जांच कराएगी सरकार

0
193
Rihaana And Bollywood

मुंबई। हाल ही कृषि कानूनों को लेकर चल रहे देश भर में प्रदर्शन को लेकर हॉलीवुड हस्तियों ने जिस तरह से सवाल उठाए थे उसको लेकर भारत सरकार ने प्रतिक्रिया दी थी। इसके बाद बॉलीवुड हस्तियों अक्षय कुमार, अजय देवगन, लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी, कंगना रनौत सहित बड़ी संख्या में इसे देश के आंतरिक मामले में हस्तक्षेप बताकर हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना (Rihaana) और सामाजिक कार्यकर्ता ग्रेटा थनवर्ग को लताड़ लगाई थी। साथ ही लिखा था कि यह हमारे देश का आंतरिक मामला है। इसे जल्द सुलझा लिया जाएगा।

लेकिन, अब मामले में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल, मुंबई कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने आरोप लगाया है कि ये सभी टवीट भाजपा के दबाव में किये गए थे। कांग्रेस नेता का यह भी कहना है कि अगर ये हस्तियां दवाब में हैं तो उन्हें सुरक्षा दी जाए। दूसरी ओर, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि वे राज्य की इंटेलिजेंस से इस बात का पता लगाएंगे कि क्या ये ट्वीट किसी दवाब में किए गए हैं।

आपको बता दें कि रिहाना ने अमेरिकन वेबसाइट की एक खबर को ट्वीट कर पूछा था कि इस पर बात क्यों नहीं हो रही है। इस खबर में देश में चल रहे आंदोलन को लेकर खबर थी। जिसमें कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन को विस्तार से बताया गया था। इसके बाद सामाजिक कार्यकर्ता ग्रेटा ने भी समर्थन देकर सवाल खड़े किए थे।