साई केतन राव करने जा रहे ‛मेंहदी है रचने वाली’ के साथ TV डेब्यू, तैयारियों को लेकर की खुलकर की बात

0
311
Ketan Rao
Menhadi hai rachne wali hai

मुंबई। युवा और नए जमाने के अभिनेता साई केतन राव (Ketan Rao) के लिए प्रतिबद्धता और समर्पण सफलता की कुंजी है। जिसके चलते मनोरंजन इंडस्ट्री में उन्होंने एक मजबूत स्थान हासिल किया है। टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जोश भरी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, साई जल्द ही स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘मेंहदी है रचने वाली’ में मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। क्योंकि साईं हिंदी टेलीविजन की दुनिया में पहली बार कदम रख रहे हैं, इसलिए उनके  लिए यह जरूरी था कि वह अपने ऑन-स्क्रीन अवतार में खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करें। यह शो 15 फरवरी से शाम साढ़े 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने जा रहा है।

साई ने अपने किरदार राघव राव को समझने के लिए न सिर्फ रिसर्च की बल्कि उन्होंने कई चर्चित फिल्मों से प्रेरणा भी ली, अपने फिटनेस रूटीन को मेंटेन किया, कई कार्यशालाओं में भाग लिया, विभिन्न एक्शन सीक्वेंस को समझा और अन्य चीजों पर भी काम किया। इस सब से उन्हें अपने किरदार के भाव को समझने और खुदको और मजबूत करने में मदद मिली।

अपने किरदार में ढलने के लिए उत्सुक साई ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कई बातें बताई और कहा ‛इस शो की शूटिंग शुरू करने से पहले, मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं अपने किरदार राघव  राव की सभी आवश्यकताओं को पूरा करूं। इसके लिए, मैंने सबसे पहले रिसर्च करना शुरू किया, किरदार की भावना को समझने के लिए कई कार्यशालाओं में भाग लिया। मैंने प्रसिद्ध हिंदी फिल्म अग्निपथ से भी प्रेरणा ली, जिसमें श्री अमिताभ बच्चन थे क्योंकि यह मेरे किरदार से मिलता जुलता है। मैंने अपने किरदार के लिए 3-4 किलो वजन भी बढ़ाया क्योंकि इसमें मेरा मस्क्युलर दिखना जरूरी था चूंकि इस किरदार में  कई सारे एक्शन सीन्स भी शामिल हैं। इसके सभी एक्शन सीक्वेंस समझदारी और सटीक होने की मांग करते हैं। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक हमारे शो को देखकर बहुत एन्जॉय करेंगे और हमेशा की तरह मुझपर अपना प्यार  और समर्थन बनाए रखेंगे।’

चर्चित टेलीविज़न निर्माता संदीप सिकंद द्वारा निर्मित ‛मेंहदी है रचने वाली’ शो में शिवांगी खेडकर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह शो इस 15 फरवरी को दो अलग-अलग व्यक्ति पल्लवी देशमुख और राघव राव के जीवन पर आधारित कहानी को लेकर आ रहा है जो जल्द ही लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है, यह अपने जीवन को दूसरा मौका दे रहे हैं।