तमिल अभिनेता सूर्या को हुआ कोरोना, लिखा-‛संक्रमित हूं और इलाज करवा रहा हूँ’

0
156
suriya

मुंबई। देश में अभी कोरोना वायरस का प्रकोप कम नहीं हुआ हैं और लगातार सेलेब्रिटी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। जबकि दूसरी तरफ, भले ही कोरोनावायरस के टीके लगने लगे हैं, लेकिन संक्रमण का डर अभी भी खत्म नहीं हुआ है। अब भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। सूर्या सिंघम सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार भी कोविड-19 (Corona Virus) से संक्रमित हो गए है। 7 फरवरी को इसकी जानकारी सूर्या ने खुद अपने माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर (Twitter)  हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए दी है। सूर्या ने यह चिंताजनक खबर शेयर करते हुए लिखा हैबकि उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। आपको बता दें कि सूर्या हाल ही में ‛सोरारई पोटरू’ फिल्म में नजर आए थे, जो कि ओटीटी प्लेटफार्म पर सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखा गया।

तमिल भाषा में अपने कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए सूर्या ने लिखा- ‛मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं और मेरा इलाज करवा रहा हूं। हम सभी महसूस करेंगे कि जीवन अभी तक सामान्य नहीं हुआ है। डर के नहीं रहा जा सकता है। साथ ही सुरक्षा और ध्यान जरूरी है। डेडिकेटेड सपोर्टिंग फिजिशियंस को प्यार और धन्यवाद।’

यह खबर उनके चाहने वालों के लिए शॉकिंग है। ऐसे में सूर्या के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आने के बाद से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार और अभिनेता के फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसी कंडीशन में फिल्मकार राजशेखर पांडियन (Rajashekhar) जो सूर्या के साथ एक जबरदस्त और मजबूत रिश्ता शेयर करते हैं, उन्होंने सूर्या के ट्वीट को अपने हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‛प्रिय भाइयों और बहनों अन्ना ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।’इसके साथ ही उन्होंने सूर्या के तमिल भाषा के पोस्ट का ट्रांसलेशन भी अपने ट्वीट में पोस्ट किया हैं।