Thoda Thoda Pyaar : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने शेयर किया अपने म्यूजिक वीडियो का टीज़र

0
159
Thoda Thoda Pyaar
Thoda Thoda Pyaar

मुंबई | सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जो वर्तमान में लखनऊ में अपनी आगामी थ्रिलर ‘मिशन मजनू’की शूटिंग कर रहे हैं, ने अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो Thoda Thoda Pyaar के टीज़र को शेयर कर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। संयोग से, उनका पहला संगीत वीडियो “चलों के निशान” सभी द्वारा पसंद किया गया था।

प्रतिभाशाली अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने के टीज़र को साझा किया जिसमें अभिनेत्री नेहा शर्मा भी हैं ।इस छोटे से पेचीदे टीज़र में उनके बीच की केमिस्ट्री साफ़ दिखाई दे रही है। संगीत वीडियो को बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित किया गया है जिन्होंने सिद्धार्थ के पहले गीत ‘ चलों के निशां ‘ को भी निर्देशित किया है। गीत नीलेश आहूजा द्वारा रचित है, जिसे कुमार ने लिखा है, और स्टेबिन बेन ने गाया है। यह गीत 12 फरवरी को रिलीज होगा ।

टीजर में सिद्धार्थ एक कॉफी शॉप के मालिक के रूप में नज़र आ रहे हैं , जहाँ नेहा आती है। एक कप कॉफी के साथ उनकी बातचीत, नियमित रूप से एक दूसरे से मिलने और अंततः प्यार में पड़ने का कारण बनती है। आप सिद्धार्थ की एक झलक भी देख सकते हैं जो शायद कॉफी शॉप में लड़की के साथ अपना बिताया समय याद कर रहे हैं|

सिद्धार्थ की फिल्म ‘मिशन मजनू’ में साउथ हीरोइन रश्मिका मंदाना भी हैं और इसे शांतनु बागची द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह फिल्म पाकिस्तान में भारत के गुप्त अभियान के 70 के दशक की सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो दोनों देशों के बीच संबंधों के निर्णायक कारकों में से एक थी। सिद्धार्थ ने फिल्म में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है जो पाकिस्तान जाते है।