Tiger 3 : ये होगी सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म की शूटिंग लोकेशन

0
166
Tiger 3
Tiger 3

मुंबई | सलमान खान और कैटरीना कैफ अगले महीने से Tiger 3 की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। टीम के पहले मध्य-पूर्व में शूटिंग करने की संभावना थी लेकिन ऐसा लगता है कि योजना में बदलाव हो रहा है। एक समाचार पोर्टल के अनुसार, निर्माताओं ने कोविड मामलों में वृद्धि के कारण, पहले टर्की में ’टाइगर 3’ के लिए शूटिंग और बाद में यूएई में शूट करने की योजना बनाई। निर्देशक मनेश शर्मा और निर्माता आदित्य चोपड़ा मार्च में तुर्की में सलमान खान के साथ शूटिंग की योजना पर काम कर रहे हैं।

‘टाइगर 3’ केप्रतिपक्षी नायक को अभी भी फाइनल नहीं किया गया है और निर्माता यशराज फिल्म्स अपेक्षाकृत नए चेहरे की तलाश में हैं, जैसा कि उन्होंने ‘टाइगर ज़िंदा है’ में सज्जाद डेलाफ्रूज़ को कास्ट किया था। एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है के बाद, यह तीसरी किस्त रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर की कहानी को आगे ले जाएगी।

सलमान खान वर्तमान में आयुष शर्मा के साथ एक्शन एंटरटेनर अंतिम की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान ने इस फिल्म में एक सिख सिपाही की भूमिका निभाई है,उन्होंने हाल ही में मुंबई में शूट शुरू किया । जबकि, कैटरीना कैफ फोन भूत की शूटिंग में व्यस्त हैं। हॉरर कॉमेडी में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी हैं। फोन भूत की टीम वर्तमान में उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रही है।