विक्रम भट्ट की Horror Cold फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू

0
110
Cold Movie

मुंबई। फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट (Vikram bhatt) ने सोमवार को अपनी अगली हॉरर फिल्म कोल्ड (Cold) में अभिनेता अक्षय ओबेरॉय और अनिशा पाहुजा की घोषणा की है। फिल्म को फिल्म निर्माता महेश भट्ट और सुहृता सेन गुप्ता ने लिखा है। विक्रम भट्ट और महेश भट्ट ने दो दशक बाद पहली बार साथ हॉरर (Horror) फिल्म लिखी है। इससे पहले इस जोड़ी ने हिट हॉरर फिल्म राज़ को लिखा था। बिपाशा बसु और डिनो मोरिया अभिनीत यह फ़िल्म अपनी अलग छाप छोड़ने में सफल रही थी।

राज और 1920 जैसी डरावनी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाने जाने वाले विक्रम भट्ट ने कहा कि कोल्ड के साथ अपने उद्देश्य शैली को फिर से स्थापित करना है। ‛दुनिया पिछले एक साल में एक कष्टप्रद समय से जूझ रही थी। ऐसे में एक सामूहिक मनोरंजन की आवश्यकता है और कोल्ड दर्शकों को उस के साथ प्रदान करने जा रहा है। मैं राज के बीस साल बाद अपने गुरु महेश भट्ट के साथ डरावनी शैली को फिर से स्थापित करने जा रहा हूं। मैं आज तक हमारे सिनेमा में सबसे शानदार सवारी का वादा करता हूं।’

फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल मुंबई में शुरू हो गया है। कृष्ण भट्ट और अमर ठक्कर द्वारा अपने बैनर लोनेरंगर के माध्यम से कोल्ड का निर्माण किया जा रहा है। आपको बता दें साल 2001 में 1 फरवरी को हॉरर मूवी राज (Raaz) रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गाने जबरदस्त हिट हुए थे।