क्या अपने देखा फुकरे बॉयज पुलकित सम्राट का एनिमेटेड अवतार, यूजर्स कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

0
158
Fukre Pulkit Samrat

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat)  सोमवार को अलग अंदाज में नज़र आये। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है । साथ ही इसका कैप्शन लिखा है। जिसमें वे कह रहे हैं कि ‛अपुन का एनिमेटेड अवतार, दोनों में स्वेज है भर-भर के…हनी’। इसके साथ ही उन्होंने फुकरे बॉयज ऑन डिस्कवरी किड्स ऑफ इंडिया लिखा है। उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। 24 घंटे के भीतर ही करीब 23 हजार यूजर्स ने लाइक किया है। जबकि सैकड़ों चाहने वाले कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर्स ने लिखा है कि अब तो फुकरे 3 का इंतजार है पुलकित सम्राट भाई। वैसे मैं देखता हूँ यह एनिमेटेड वर्जन ऑफ फुकरे। यह बहुत एंटरटेनिंग है। ऐसे ही यूजर्स ने कमेंट किया है कि ह्यूमर का नहीं है इनके कोई जवाब, हर चीज़ का सॉल्यूशन निकलने में माहिर है ये दोनों जनाब। राशिका नाम की यूजर्स ने कमेंट किया है कि मेरे बच्चे इस शो को पसंद करते है और मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूं।

इससे पहले पुलकित सम्राट रविवार को एक मोटिवेशनल पोस्ट की थी थी। उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर जिम से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘बाकी लोगों से आगे कैसे बढ़े? जब सभी सो रहे होंगे, उस वक्त आप उठकर काम करना शुरू कर दें।’

वर्क फ्रंट की बात करें पुलकित फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ उनके अपोजिट नजर आएगी। जबकि धीरज कुमार इसका निर्देशन करने जा रहे हैं। एके मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग दिल्ली और आगरा में हुई है। इसके अलावा, पुलकित सम्राट ‘फुकरे 3’ और ‘बुलबुल मैरिज हॉल’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं।