Gangubai Kathiawadi : फिल्म में यह होगा अजय देवगन का किरदार, 10 दिनों में पूरी करेंगे शूटिंग

0
162
Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

मुंबई |अब तक यह खबर थी कि अजय देवगन संजय लीला भंसाली की आगामी निर्देशित फिल्म Gangubai Kathiawadi में कैमियो निभा रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं। खबर थी कि अभिनेता फिल्म में गैंगस्टर करीम लाला का किरदार निभा रहे हैं और अगले 45 दिनों के भीतर अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगे।

सूत्रों के अनुसार “अजय का ट्रैक 10 दिनों का है और उन्होंने भंसाली से जल्दी ही शूटिंग खत्म करने की बात की है | एक बार जब वह अपने अभिनय-निर्देशकीय प्रोजेक्ट मईडे के सह-अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग पूरी करेंगे ,उसके बाद उनके हिस्से को मुंबई के फिल्मसिटी में शूट किया जाएगा, साथ ही कुछ बाहरी स्थानों पर भी शूटिंग होगी ।

अजय का किरदार एक गैंगस्टर का है जो गंगूबाई को अपनी बहन मानता है। एक सूत्र ने सांझा किया “वह गंगूबाई के बचाव में आता है और फिर उसे मुंबई के वेश्यालय का प्रमुख बनाने में एक बड़ी भूमिका निभाता है। जब कोई भी गंगूबाई के लिये नहीं खड़ा था, तो वह करीम लाला था जिसने उसे समर्थन दिया और उसे सत्ता में एक मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा किया। यह एक मजबूत चरित्र है, और अजय की उपस्थिति के बिना फिल्म अधूरी होगी। “

उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने तक पूरी हो जायेगी और फिर फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में जाएगी।उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दिवाली 2021 सप्ताहांत के दौरान रिलीज़ हो सकती है | हालाँकि, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा बाकी है। यह भंसाली के साथ आलिया का पहला प्रोजेक्ट है, जबकि यह हम दिल दे चुके सनम के लगभग 22 साल बाद SLB के साथ अजय के लिए एक रीकोलेबरेशन है।