Looop Lapeta : तापसी पन्नू के बाद अब फ़िल्म से सामने आई ताहिर राज भसीन की पहली झलक

0
175
Looop Lapeta
Looop Lapeta

मुंबई | पीकू”, “पैडमैन”, “नीरजा” और “तुम्हारी सुलु” के निर्माताओं ने अब कॉमेडी ड्रामा Looop Lapeta लेकर आ रहे है | उनकी आनेवाली ड्रामा कॉमेडी फिल्म Looop Lapeta से पावरहाउस अभिनेता ताहिर राज भसीन के लुक को आज शेयर किया किया है । ताहिर काफ़ी प्रभावशाली अंदाज़ में नजर आ रहे है, इस लुक में वह एक मिशन पर स्टाइलिश व्हीलर डीलर के रूप में दिखाई दे रहे है।

हाल ही में कुछ दिन पहले निर्माताओं ने तापसी पन्नू का लूक रिलीज़ किया था जिसे दर्शकों से काफ़ी सराहना मिली हैं। तापसी इस फ़िल्म में सावी का किरदार निभा रही है और ताहिर सत्या के किरदार मे नजर आयेंगे। बहुप्रतिभाशाली अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ ताहिर पहली बार स्क्रीन सांझा करेंगे|

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर) और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित, विज्ञापन निर्माता आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित “लूप लपेटा” फ़िल्म 2021 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, तापसी ने पहले बताया था, “मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि यह अवधारणा अभी भी अछूती है। यह कुछ ऐसा नहीं है जो बहुत ही नियमित या लोगों ने पहले देखा हो। मुझे लगता है कि अगर आप मुझसे पूछेंगे तो फिल्म की अवधारणा कुछ और दशकों तक वेलिड रहेगी।

इसके अलावा, तापसी रश्मि रॉकेट में भी दिखाई देंगी, जिसमें वह एक एथलीट की भूमिका निभायेंगी । वह महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिठू’ में भी मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगी |