मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं उनके बारे में बात कर रहा हूं : आशुतोष गोवारिकर

0
224
Rajeev Kumar

मुंबई। लीजेंड अभिनेता राजीव कपूर (Rajeev Kumar) की मृत्यु पर फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने शोक व्यक्त किया और दिग्गज अभिनेता राजीव कपूर के साथ अपने दुखद निधन के बाद बंधन को याद दिलाया। अपने विचारों को साझा करते हुए और अभिनेता को याद करते हुए, आशुतोष गोवारिकर ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक नोट साझा किया। आशुतोष गोवारिकर की ‛तुलसीदास जूनियर’ अनुभवी अभिनेता राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है।

जैसा कि राजीव कपूर को आज कार्डियक अरेस्ट से अपनी जिंदगी से जंग हारनी पड़ी। 9 फरवरी को आशुतोष गोवारिकर ने अपनी व्यथा व्यक्त की क्योंकि अभिनेता उनके प्रोडक्शन ‛टूलीदास जूनियर’  में आखिरी बार एक ही प्रदर्शन नहीं देख सके। अभिनेता को याद करते हुए, आशुतोष गोवारीकर ने कहा, ‛मैं राजीव कपूर का बहुत बड़ा प्रशंसक था, उनकी राम तेरी गंगा मैली के दिनों से। यह एक शानदार शुरुआत थी। मैंने कई वर्षों तक उस स्मृति को अपने साथ रखा और फिर हमने कई बार जुड़ाव किया। लगान के बाद से और जब तुलसीदास जूनियर (जो कि मृदुल द्वारा निर्देशित है) के मेरे प्रोडक्शन के रूप में एक अवसर आया, तो मैंने उसे उसमें कास्ट किया। राजीव के साथ काम करना वाकई बहुत प्यारा था।

सेट पर वह एक पूर्ण पेशेवर था। और इतनी मस्ती, गरिमा और सहजता के साथ भूमिका निभाई। वह कितना मिलनसार व्यक्ति था। तुलसीदास जूनियर में उनका प्रदर्शन सभी को हैरान करने वाला है। दुःख की बात यह है कि वह उन प्रशंसाओं का आनंद लेने के लिए नहीं थे जो उन्हें निश्चित रूप से प्राप्त होने वाली थीं। तुलसीदास जूनियर के प्रचार के लिए अपने साक्षात्कार की स्थापना के लिए, मेरी टीम ने उन्हें कुछ दिनों पहले ही बुलाया था। और अब, मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता कि मैं उसके बारे में पिछले काल में बात कर रहा हूं। तुलसीदास जूनियर भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक प्रेरणादायक मानव खेल नाटक है। कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारीकर, मृदुल द्वारा लिखित और निर्देशित है।