टाइगर 3 की तैयारी में जुटे सलमान खान, Tiger के ट्रेनर की लेंगे मदद!

0
156
Salman Khan
Salman Khan, सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) कोरोना संकट के दौरान लागू की गई खत्म होने के बाद लगातार अपने अटके हुए प्रोजेक्ट को पूरा करने में जुटे हुए है। बताया जा रहा है अब उन्होंनेने टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए तैयारी शुरू कर दी है। यह फिल्म अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से है। जब से (Corona) महामारी संबंधी प्रतिबंधों में ढील दी गई है, अभिनेता अपने सभी कामों को पूरा करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अभिनेता अब रॉ के एक एजेंट अविनाश सिंह राठौर की अपनी भूमिका को निभाते हुए दिखाई देंगे। जब सब कुछ सेट हो जाता है, तो स्पाई थ्रिलर में कुछ बदलाव होते हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि, ’यह सुनिश्चित करना कि प्री-प्रोडक्शन पिछले दिसंबर में शुरू हुआ, आदि फिल्म को शेड्यूल पर शुरू करना चाहते हैं। चूंकि यूएई मामलों में स्पाइक देख रहा है, इसलिए मनेश और वह अब इस्तांबुल जाने की संभावना पर चर्चा कर रहे हैं और सलमान के साथ आवश्यक अंश खत्म कर रहे हैं, जिन्होंने मार्च से अपनी थोक तारीखें दी हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ‛यशराज फिल्म्स की प्रोडक्शन टीम, जो पिछले महीने पठान (Pathan) के रिक्रिएशन के लिए दुबई और अबू धाबी गई थी, टाइगर-3 के लिए भी रुकी थी। इसके साथ ही एक और बैच तुर्की शहर के स्थानों के लिए स्काउटिंग कर रही है। निर्देशक-निर्माता की जोड़ी इन टीमों की प्रतिक्रिया को अंतिम रूप देगी।’ दअरसल, इस फिल्म में सलमान फिल्म में एक दुबले-पतले लुक में दिखाई देंगे। इसके लिए वे फिटनेस एक्सपर्ट राजेंद्र ढोले के साथ ट्रेनिंग लेंगे। राजेन्द्र पहले टाइगर श्रॉफ, आयुष शर्मा और दिशा पटानी के साथ काम कर चुके हैं। वहीं, राजेश राय, जिन्होंने दबंग-3 के लिए अभिनेता को प्रशिक्षित किया था, अपने फिटनेस कार्यक्रम की देखरेख करेंगे।