बाघी-4 में लीड एक्ट्रेस की भूमिका में दिखाई देगी सारा अली खान!

0
229
Sara Ali Khan

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत और टेलेंटेड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक नए प्रोजेक्ट से जुड़ने जा रहीं हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह और टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फ्रेंचाइजी बाघी 4 में लीड रोल प्ले कर रही हैं। हालांकि अभी यह खबर कंफर्म नहीं हैं और एक मीडिया रिपोर्ट में इसका दावा किया जा रहा हैं। दरअसल, स्टार लेट और साजिद नाडियाडवाला के बैनर के बीच सहयोग के बारे में भी लंबे समय से अटकलें चल रही हैं। ऐसे में एक एक्सक्लुसिव मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि सारा अली खान को हीरोपंती-2 के लिए लगभग फाइनल कर दिया गया था, लेकिन नारकोटिक्स ब्यूरो ऑफ कंट्रोल (एनसीबी) के समन और उसके बाद हुए हंगामे के बाद निर्माताओं को इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट से कदम पीछे खींचने पड़े और साजिद नाडियावाला ने अपना नाम सूची से हटाने का फैसला किया।

हालांकि, यह सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए था और चूंकि साजिद ने सारा को एक फिल्म देने का वादा किया था और अब, उन्होंने एनजीईऔर टाइगर दोनों के साथ एक बड़ी फिल्म साइन की है। एक सूत्र ने हमें बताया, ‛सारा अब बाघी 4 के लिए सामने है। हीरोपंती 2 के लिए बातचीत पहले ही हो चुकी थी और वह लगभग उसी के लिए थी। लेकिन उसके बाद जो हुआ, उसे तारा सुतारिया को बदलना पड़ा। लेकिन साजिद एक वादे पूरे करने वाले इंसान है। उनके शब्दों में और उन्होंने बाघी 4 में उन्हें महिला प्रधान भूमिका की पेशकश की है। यही नहीं सारा ने उनके किरदार को पसंद भी किया है।

हालांकि, अभी सारा की टीम उनकी डेट्स से तालमेल बिठाने में लगी है। अब बताया जा रहा है कि जैसे ही हीरोपंती 2 की शूटिंग खत्म होगी बाघी 4 की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। यह स्क्रीन पर एक अलग नई जोड़ी होगी। दूसरी ओर, सारा ने अतरंगी रे पर काम खत्म कर लिया है और दो और फिल्में जिनमें विक्की कौशल अभिनीत ‛द इमोशनल अश्वथामा’ और एक अन्य जिसमें दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स शूट की है। टाइगर की बाघी 4 के साथ वह अगले एक साल के लिए छंटनी कर रहा है।