मार्च में शुरू होगी टाइगर 3 की शूटिंग, 50 दिन का होगा शेड्यूल

0
118
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई। बॉलीवुड को मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 को लेकर एक खबर आई है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म का 45 से 50 का दिन का शेड्यूल होगा। साथ ही यह भी तय है कि जून में इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में की जाएगी। हालांकि यूरोप इस समय कोविड संक्रमण की चपेट में है। हालांकि, टीम जून के महीने से बहुत बेहतर होने की उम्मीद है। इसी वजह से एक सूत्र ने कहा कि सभी कारकों और अनिश्चितता को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम की योजना बनाई गई है।

आपको बता दें कि 2012 में सलमान खान और कैटरीना कैफ ने कबीर खान द्वारा निर्देशित जासूसी थ्रिलर एक था टाइगर में दोनों को क्रमशः रॉ और आईएसआई एजेंट के रूप में दिखाया था।  पांच साल बाद ‛टाइगर ज़िंदा है’ में अली अब्बास ज़फर निर्देशक के रूप में आए और इस प्रीक्वल जैसी फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब 2022 में टाइगर और ज़ोया फिर से एक्शन में आने वाले हैं क्योंकि टाइगर 3 मार्च 2021 को मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। इस तीसरे भाग का निर्देशन मनेश शर्मा करेंगे।

मुंबई में यश राज स्टूडियो में मार्च में पहला कार्यक्रम शुरू होता है। सलमान और कैटरीना सहित टीम स्टूडियो के भीतर लगभग एक महीने तक शूटिंग करेगी। अप्रैल में यह उनके लिए एक विराम होगा, क्योंकि सलमान अपनी ईद 2021 की रिलीज़ के लिए  प्रमोशन शुरू करेंगे।  जबकि कैटरीना इस बीच एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी।

दूसरी ओर एक मीडिया रिपोर्ट में मंगलवार को सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि, इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन पिछले साल दिसंबर में शुरू हो चुका। अब इसके निर्माता फिल्म को शेड्यूल करना चाहते हैं। यशराज फिल्म्स की प्रोडक्शन टीम जो पिछले महीने पठान के रिक्रिएशन के लिए दुबई और अबू धाबी गई थी, टाइगर-3 के लिए भी रुकी थी। इसके साथ ही एक और बैच तुर्की शहर के स्थानों के लिए स्काउटिंग कर रही है। निर्देशक-निर्माता की जोड़ी इन टीमों की प्रतिक्रिया को अंतिम रूप देगी।’ दअरसल, इस फिल्म में सलमान फिल्म में एक दुबले-पतले लुक में दिखाई देंगे। इसके लिए वे फिटनेस एक्सपर्ट राजेंद्र ढोले के साथ ट्रेनिंग लेंगे। राजेन्द्र पहले टाइगर श्रॉफ, आयुष शर्मा और दिशा पटानी के साथ काम कर चुके हैं। वहीं, राजेश राय, जिन्होंने दबंग-3 के लिए अभिनेता को प्रशिक्षित किया था, अपने फिटनेस कार्यक्रम की देखरेख करेंगे।