Anita Hassanadani के घर आया नन्हा मेहमान, बेटे को दिया जन्म

0
153
Anita Hassanadani
Anita Hassanadani

मुंबई |ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस Anita Hassanadani और पति रोहित रेड्डी के घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ है। यह अनीता और रोहित का पहला बच्चा है। रोहित अपने छोटे से बंडल ऑफ़ जॉय के आने के बाद सातवें आसमान पर है। अभिनेत्री ने 9 फरवरी को बच्चे को जन्म दिया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और अनीता की एक प्यारी तस्वीर के साथ एक पोस्ट साझा की और अपने दोस्तों और प्रशंसकों से खुशखबरी शेयर की। तस्वीर में अनीता को उनका बेबी बंप फ्लांट करते हुए देखा जा सकता है और रोहित को उन्हें किस करते हुए देखा जा सकता है।रोहित की पोस्ट पर उनके दोस्तों की बधाई का तांता लग गया | हिना खान, अंकिता भार्गव, नकुल मेहता, बरखा सेनगुप्ता, भारती सिंह, करणवीर बोहरा ने कपल को बधाई देते हुए पोस्ट पर टिप्पणी की है।

अनीता ने पहले साझा किया था कि उसके पति रोहित बच्चे की देखभाल करने के बारे में बहुत पढ़ रहे हैं और उन्होंने यह भी बताया कि गर्भावस्था के दौरान वह कैसे उनकी देखभाल कर रहे है और उसे बहुत लाड़-प्यार कर रहे है।उन्होंने बताया ” वास्तव में वह मेरे बिना ऑनलाइन चीजें सीख रहे है, यहां तक ​​कि उसकी देखभाल के तरीके भी, जैसे वह सीख रहे है कि बच्चे को कैसे कपड़े में लपेटना है और मुझे लगता है कि वह एक शानदार पिता बनने वाले हैं | “

अनीता ने 14 अक्टूबर को अपनी सातवीं शादी की सालगिरह से पहले पिछले साल एक वीडियो के माध्यम से अपनी प्रेगनेंसी की खबर की घोषणा की थी।