Bigg Boss 14 : एली ने कहा ” मैं एक उदासीन जिंदगी नहीं बिताना चाहता “, जैस्मिन ने दी ये प्रतिक्रिया

0
169
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 अपने फिनाले से बस कुछ ही दिन दूर है और प्रतियोगीयों के कनेक्शन के प्रवेश के साथ अब शो एक दिलचस्प मोड़ ले रहा है। जैस्मीन भसीन जिन्होंने एली गोनी के कनेक्शन के रूप में प्रवेश किया है, उनके प्रवेश के बाद से ही बहुत घबराहट में देखी जा रही हैं।

नवीनतम एपिसोड में, जैस्मीन और एली को इस बात पर चर्चा करते हुए देखा गया कि शो में उसके रहने के दौरान हुई चीजों पर वह कैसे आकर अटक गयी है । चर्चा तब शुरू हुई जब राहुल महाजन ने एली को बताया कि जैस्मीन ने साथी प्रतियोगियों के साथ शो में जो भी अनुभव किया था उसकी वजह से शो में फिर से प्रवेश करने को लेकर श्योर नहीं थीं|

एली ने जैस्मीन से कहा कि अगर ऐसा था तो उसे इस शो में नहीं आना चाहिए था और वह समझ जाता । जैस्मीन ने स्पष्ट किया कि ऐसा कुछ नहीं है और वह उसके लिए आना चाहती थी। उसने उसे बताया कि वह उसे याद कर रही है और उसका व्यवहार सिर्फ उन चीजों के कारण ऐसा है जो अतीत में हुई थीं।

तब एली ने जैस्मिन से कहा कि उसे उन चीजों से प्रभावित नहीं होना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। उसने उससे कहा कि यह सब खेल के लिए है, जो अब उसके लिए खत्म हो गया है। और किसी को भी उन चीजों पर अटकना नहीं चाहिए, जो खत्म हो गई हैं। इसके जवाब में जैस्मिन ने अपनी प्रतिक्रियाओं को सही ठहराने की कोशिश करते हुए कहा कि उन्हें आगे बढ़ने में समय लगता है।

इस बीच एली जो पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे उन्होंने जैस्मीन को बताया कि उसका यह रवैया उनके बीच समस्याएँ पैदा कर सकता है क्योंकि वह अतीत के आसपास रहना पसंद नहीं करते है और आगे बढ़ने में विश्वास करते है और अगर उसे अभी भी अतीत में रहना है तो उसे इस तरह की चीजों के बारे में उससे दूरी बनाए रखनी होगी क्योंकि अतीत में जो हुआ उससे वह दुखी नहीं हो सकते । उन्होंने आगे कहा, “मैं दुखी जीवन नहीं चाहता, जैस्मीन।”

यह सुनकर जैस्मिन ने कहा कि वह उसे गलत समझ रहे है। जैस्मिन ने जब से शो में प्रवेश किया है तब से वह लगातार रुबीना के बारे में बोल रही है और एली को रुबीना के खिलाफ करने की कोशिश कर रही है,हालाँकि एली इस बातचीत से बचने की कोशिश करते रहते हैं |