Master : फिल्म में अपने किरदार को लेकर चिंता में हैं विजय सेतुपति, यह है वजह

0
271
Master
Master

मुंबई | तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति को थोड़ा सा जानने पर भी उनकी अच्छाई महसूस की जा सकती है। उनका व्यवहार काफी विनम्र और गर्मजोशी से भरा हुआ होता हैं । इतने अच्छे व्यक्ति के लिए फिल्म Master में खलनायक की भूमिका निभाना इतना आसान नहीं था।

विजय ने मास्टर में खलनायक की भूमिका निभाने का अपना अनुभव साझा करते हुए बताया “मेरे निर्देशक लोकेश कानूनागराज और मुझे अपने किरदार भवानी की आकर्षक नहीं बनाने के बारे में बहुत सावधान रहना पड़ा। मेरा मानना ​​है कि बुराई को आकर्षक नहीं बनाना सिनेमा की ही जिम्मेदारी है|”

सेतुपति जो पहली बार एक विलन की भूमिका निभा रहे है, वह कहते है कि यह किसी के व्यक्तित्व के डार्क साइड को दिखाने के बारे में है। “ अच्छा हो या बुरा,यह व्यक्तित्व हम सभी के भीतर है। यह हमारे ऊपर है कि हम अपने व्यक्तित्व के किस पक्ष को दिखाना चाहते हैं। मैं आपको विश्वास के साथ बता सकता हूं कि मैं मूल रूप से अच्छा आदमी नहीं हूं। लेकिन मैं एक अच्छा आदमी बनना चाहता हूं। ”

बच्चों के साथ खलनायक की क्रूरता निभाना विशेष रूप से चिंताजनक बात है |इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा “मास्टर में दो बच्चों को मारने के विचार ने मुझे चिंतित कर दिया। मैं हिंसात्मक रूप से कुछ भी नहीं करना चाहता| निर्देशक और मेरे बीच इस पर कई चर्चाए हुई। हमने बच्चों की वास्तविक हत्याओं को नहीं दिखाने का फैसला किया। हम दिखाना चाहते थे कि आदमी कितना दुष्ट है। ”