ऋषिकेश मेरे लिए बड़ा शुभ रहा, यह शहर उनके लिए सौभाग्य लेकर आया: भूमि पेडणेकर

0
294
Bhoomi Pednekar
Bhoomi Pednekar

मुंबई। यंग बॉलीवुड स्टार भूमि पेडणेकर (Bhoomi Pednekar )अपनी अगली फिल्म ‘बधाई दो’ का देहरादून वाला  शेड्यूल समाप्त करके ऋषिकेश के लिए रवाना हो रही हैं। ऋषिकेश में शूटिंग करने को लेकर वह रोमांचित हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह शहर उनके लिए परम सौभाग्य लेकर आया था।

भूमि खुलासा करती हैं, ‛ऋषिकेश का मेरे दिल में विशेष स्थान है और यह मेरे लिए बेहद लकी साबित हुआ है। मैंने इस सबसे खूबसूरत जगह में अपनी डेब्यू फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ के लिए शूटिंग की थी। उसके बाद ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए भी यहीं शूटिंग की है, और ये दोनों फिल्में बहुत बड़ी हिट रहीं। अब मैं ‘बधाई दो’ के लिए ऋषिकेश में एक बार फिर शूटिंग करने जा रही हूं, और मुझे यकीन है कि यह शहर तीसरी बार मेरा लकी चार्म बनेगा।

इस वर्सेटाइल एक्ट्रेस का मानना है कि ऋषिकेश की यात्रा उनके मन में ढेर सारा नॉस्टैल्जिया पैदा करेगी। भूमि कहती हैं, ‛मैं इस शहर की फिज़ा में घुल जाने को लेकर वाकई रोमांचित हूं, क्योंकि इस शहर से इतनी सारी यादें बावस्ता हैं। मैं जब भी ऋषिकेश गई हूं, यहां के लोगों ने हमेशा मुझे ढेर सारा प्यार दिया है। एक बार फिर मैं उनकी गर्मजोशी से भरी मेजबानी की राह देख रही हूं। एक अरसा गुजर चुका है। मैं ऋषिकेश लौटने और पुरानी यादों को ताजा करने, वही प्यार हासिल करने तथा शहर के बेमिसाल लोकल फूड का आनंद लेने के लिए बेताब हूं।’