सचिन-जिगर का नया रोम गाना ‛केहवा दे’ आज हुआ रिलीज

0
122
sachin jigar kehwa den
Sachin jigar romantic music track kehawa den release today

मुंबई। साल 2020 स्वतंत्र म्यूजिक के लिए बहुत ही शानदार रहा है। अब संगीतकारों के पास अपने श्रोताओं के लिए गानों का खजाना है। उनमें से ही एक सचिन-जिगर के एकल ‛केहवा दे’ को आज रिलीज किया गया। वेलेंटाइन डे के करीब रिलीज हुए इस गाने को दोनों ही गीतकारों की गुजराती रचना रोमांटिक ट्रैक के साथ बहुत ही मधुर मेलोडी के साथ लयबद्ध किया गया है।

निरेन भट्ट (Niren Bhatt) द्वारा लिखे गए इस गाने को जिगर सरैया ने स्वरबद्ध किया है। इस गाने में जिगर ओर लेखा प्रजापति नज़र आएंगे म्यूज़िक वीडियो को अरुणिमा शर्मा ने डायरेक्ट किया है। ‛केहवा दे’ यह वादा करता है कि गैर गुजराती भाषी भी इसे बार बार सुनना पसंद करेंगे। यह गाना हर म्यूजिक बफ की प्लेलिस्ट में चार चांद लगा देगा, जबकि इसकी अपील समकालीन है। इसके लिए इस्तेमाल किए जाने वाले इंस्ट्रूमेंट्स और सांउड्स पारंपरिक हैं।

अपने गाने की रिलीज को लेकर उत्साहित सचिन-जिगर ने कहा, ‛जब हम इस गाने को कंपोज कर रहे थे तब हमने इसके रोमांस को बढ़ाकर इसे रियल लाइफ वाली फील देने का फैसला किया। इस साल ने हमें मौका दिया है कि स्वतंत्र म्यूजिक को और गहराई से समझे और हम आशा करते हैं कि हमारे इस प्रयोग से कई महान गाने बने। इस गाने को लेकर हम बेसब्री से लोगों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।’

सचिन-जिगर द्वारा रचित, निरेन भट्ट द्वारा लिखित, जिगर सरैया द्वारा गाया गया गाना ‛केहवा दे’ सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर श्रोताओं के लिए उपलब्ध हैै।