ज़ी5 ने ‘क़ुबूल है 2.0’ का टीज़र किया रिलीज़; 12 मार्च 2021 में होगा प्रीमियर

0
356

मुंबई। लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 (Zee 5) ने हाल ही में दर्शकों को अपने आगामी मूल रोमांटिक ड्रामा ‛क़ुबूल है 2.0’ से परिचित कराया था। जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। यह प्लेटफ़ॉर्म शो के माध्यम से कहानियों की एक नई दुनिया स्थापित कर रहा है जिसमें ज़ी टीवी के प्रतिष्ठित शो ‘कुबूल है’ के मूल्य और लोकाचार को बरकरार रखा गया है।

ज़ी5 द्वारा एक डिजिटल स्पिन-ऑफ के लिए ज़ी टीवी के सबसे प्रतिष्ठित शो को एक नए अवतार में ओटीटी पर रिलीज करने की पहल को प्रशंसकों द्वारा खूब सरहाया और पसंद किया गया है। निर्माताओं ने श्रृंखला का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसमें आज़ाद और ज़ोया एक शानदार अवतार में नज़र आ रहे है, एक सच्चे प्रेम की ऐसी कहानी है जो रूढ़िवादी सोच को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

टीजर रिलीज़ पर, करण सिंह ग्रोवर उर्फ ​​असद ने व्यक्त किया, ‛जोया और असद को एक साथ स्क्रीन पर वापस देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। प्रतिक्रिया बेहद उम्दा रही है। इंतजार अब खत्म हो गया है और मैं सुपर एक्साइटेड हूं कि हमने टीजर रिलीज कर दिया है।  वेब सीरीज़ में रोमांस मुख्य आधार होगा जिसे खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है। इस टीवी शो ने स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया था और अब, वेब श्रृंखला यहां नई चुनौतियों के साथ तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक टीज़र की झलक का आनंद लेंगे। साथ ही, ‛क़ुबूल है 2.0’ को अपनी प्रीमियर डेट मिल गयी है। मैं सभी से आग्रह करूंगा कि वे अपनी डेट को ब्लॉक कर लें और इसे 12 मार्च को केवल ज़ी5 पर ज़रूर देखें।’

वही, टीजर रिलीज़ होने पर, सुरभि ज्योति उर्फ ​​ज़ोया ने साझा किया, ‛असद और ज़ोया को पिछले कुछ सालों में दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और मुझे उम्मीद है कि इस प्यार ने अधिक बढ़ोतरी होगी। एक चैप्टर को वेब श्रृंखला के साथ देखना वास्तव में उत्साहित और रोमांचक है। हमने प्रीमियर की तारीख 12 मार्च 2021 की भी घोषणा भी कर दी है। मुझे उम्मीद है कि सभी को टीज़र देखने में मज़ा आएगा।’

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित, सीरीज में असद और ज़ोया नए अवतार में नज़र आएंगे जिसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ जकारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी।

ज़ी5 ने वेब स्पेस में कुछ बेहतरीन ड्रामा को प्रस्तुत करने की प्रतिष्ठा अर्जित की है और अब 10-एपिसोड की रोमांटिक ड्रामा वेब श्रृंखला ‛क़ुबूल है 2.0’ के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। ‛क़ुबूल है 2.0’ का प्रीमियर 12 मार्च 2021 को ज़ी5 पर होगा।