एक विलेन रिटर्न्स…ठीक 365 दिन बाद 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी फिल्म

0
177
Ek villain returns Movie
Ek villain return movie will be release on 11 fabruary 2022

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म एक विलेन (Ek Villain) का सीक्वल रिलीज करने की डेट का ऐलान कर दिया गया है। गुरुवार को बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर के ऑफिशियल अकाउंट पर इसका ऐलान किया है। साथ ही एक पोस्टर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि, ‛इस कहानी का हीरो एक विलेन है।’ इसके अलावा इसकी रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा है कि एक विलेन रिटर्न्स। 11 फरवरी 2022। यानी यह फिल्म आज से ठीक 365 दिन बाद अगले साल 11 फरवरी को रिलीज की जाएगी।

इनके अलावा फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की अहम भूमिका होगी। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी (Mohit Suri) करने जा रहे हैं। इसके साथ ही जारी किए किए गए पोस्टर में इस बात का ऐलान भी कर दिया गया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी।

पोस्टर को देखने पर पता चलता है कि इसमें एक इमोजी को जगह दी गई है। यानी कहानी में विलेन किसी इमोजी को आड़ लेकर अपने क्राइम को अंजाम देगा। आपको बता दें कि एक विलन 2014 में आई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी। जिसका डायरेक्शन भी मोहित सूरी ने ही किया था। जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख तथा श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे। बालाजी टेलीफ़िल्म्स और बालाजी मोशन पिक्चर्स के अंतर्गत एकता कपूर तथा शोभा कपूर द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया था। फिल्म 27 जून 2014 को रिलीज हुई थी। वही यह फिल्म एक कोरियन फिल्म साव द डेविल का रीमेक है।