12 फरवरी को MX प्लेयर पर स्ट्रीम होगी गोइंग द राइट क्लिक, बदलने वाला है दर्शकों का नजरिया

0
206
Going the Right click

मुंबई। कल्पना कीजिए कि आपकी पसंदीदा फिल्में कैसे खत्म हो जाएंगी, अगर आपको एक विकल्प चुनने का मौका मिला जो कहानी के पाठ्यक्रम को बदल सकता है? अगर वास्तविकता में आपका क्या हो रहा है, मनोरंजन सुपर ऐप एमएक्स प्लेयर इंटरएक्टिव लघु फिल्म एक्सएक्सएक्स ‛द राइट क्लिक’ को स्ट्रीम कर रहा है, जो आपको कहानी के सिलेबस पर निर्णय लेने में सक्षम बनाता है। यह दर्शकों को इस नए पेश करने के लिए एकमात्र होमग्राउंड ओटीटी मंच बना देता है। कहानी को लेकर दर्शकों में बज बना हुआ है।

गोइंग द राइट क्लिक दो कॉलेज जाने वाले छात्रों की कहानी है, जो नए डिजिटल कॉलेज रोमांस के साथ 2020 की नई पृष्ठभूमि पर आधारित है। दीया और अजय के रूप में अभिनीत यह दर्शकों को एक युवा कॉलेज लड़के के दैनिक जीवन से घटनाओं की एक श्रृंखला है। यह  उनके क्रश को जानने की उनकी यात्रा का निर्णय लेने की अनुमति देता है। जब अजय उठता है, अपने विचारों और अपनी तिथि की योजना के अनुसार हर कुछ मिनटों के बाद फिल्म दर्शकों को चुनने के लिए दो विकल्प देती है।

यदि उपयोगकर्ता किसी भी विकल्प का चयन नहीं करता है। कहानी को आगे ले जाते हुए डिफ़ॉल्ट पूर्व तय किए गए विकल्पों को हाइलाइट और चुना जाएगा। यह उत्पाद फीचर दर्शकों को कहानी के लिए वापस गाइड करता है, जिससे उन्हें एक डू-ओवर का मौका मिलता है। यशस्विनी दयामा शेयर करती हैं, मुझे वास्तव में इस इंटरेक्टिव शॉर्ट फिल्म का हिस्सा बनने में मज़ा आया। यह दर्शक को कहानी को उस दिशा में ले जाने देता है जो भी वे देखना चाहते हैं। इसके अलावा कॉलेज रोमांस का फैक्टर है। यह अनुभव करते हुए कि कुछ नया शुरू करना हमेशा मुझे एक फजी अहसास के साथ छोड़ देता है।

यह वास्तव में एक ऐसी परियोजना का हिस्सा बनने के लिए बहुत अच्छा है जो भविष्य में इस तरह की सामग्री नवाचार के लिए एक मार्ग है और प्रिट के साथ साझेदारी करके सब कुछ पूरी तरह से काम करता है, वह इस तरह से खुश है। फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रीत कमानी ने आगे कहा, युवा प्यार, ऑनलाइन कक्षाएं और एक डिजिटल रोमांस-जो आज हम जिस जीवन का नेतृत्व करते हैं, उसके बारे में सही लगता है। अनसर्टेन द राइट क्लिक में अजय को इस स्थिति के साथ आने वाली सभी अनिश्चितताओं का अनुभव होता है और यह उपयोगकर्ताओं को इस चरित्र के जूते में खुद को डालने की अनुमति देता है और उसके लिए निर्णय लेता है कि वह आगे क्या करने जा रहा है। यह एक ऐसा स्थान है जिस पर हम सभी का पता लगाने के लिए मर रहे हैं और मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि दर्शक इसका आनंद लें।

12 फरवरी से एमएक्स प्लेयर पर विशेष रूप से फिल्म देखें।