Liger : 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म

0
143
Liger
Liger

मुंबई | विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म Liger की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी गई है और निर्माता सिनेमाघरों में शानदार एंट्री करने की योजना बना रहे हैं। निर्माता करण जौहर ने फिल्म से विजय का एक नया पोस्टर साझा किया और खुलासा किया, “दुनिया भर में एक शानदार पञ्च के लिए पूरी तरह तैयार हैं! # liger 9 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में 5 भाषाओं में रिलीज हो रही है – हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम। #

एक्शन एंटरटेनर को पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित किया गया है , जिससे साउथ के सुपरस्टार विजय बॉलीवुड में अपनी एंट्री करेंगे। पहले जब फिल्म के शीर्षक की घोषणा की गई थी, तब विजय ने सोशल मीडिया पर साझा किया था, “मेरी पृष्ठभूमि का कोई भी व्यक्ति निर्धारित मानदंडों के अनुसार दूर दूर तक भी यहां तक ​​नहीं पहुंचा है, लेकिन पागलपन, जुनून, कड़ी मेहनत के साथ, हम यहां हैं!”

लंबे समय से, विजय फिल्म के लिये काफी हार्ड वर्क कर रहे हैं और जिम में पसीना बहा रहे हैं।अब विजय और अनन्या अपनी केमिस्ट्री से प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिये पूरी तरह तैयार है | राम्या कृष्णा और रोनित रॉय को भी कथित तौर पर ‘लिगर’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया है।