एक बार फिर साथ आएंगे राम चरण, डायरेक्टर शंकर और प्रोड्यूसर दिल राजू

0
189
Ram Charan

चेन्नई। साउथ इंडियन सिनेमा के मेगा स्टार राम चरण, निर्देशक शंकर और निर्माता दिल राजू एक बार फिर एक साथ आने वाले हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी है। यह तिगड़ी अपनी अनटाइटल्ड फिल्म के लिए एक साथ आएंगे। फिल्म को 3 भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनाकर मेगा रिलीज की तैयारी की जा रही है। शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू और शिरीष गरु द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। यह राम चरण की 15वीं फिल्म और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स की 50वीं फिल्म होगी।

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन फिल्म निर्माण कंपनी की स्थापना प्रोड्यूसर दिल राजू द्वारा की गई है। कंपनी हैदराबाद में स्थित है। कंपनी की स्थापना 2003 में हुई थी। राजू ने इस कंपनी के तहत कई तेलुगु फिल्मों का निर्माण किया है। कंपनी के पास श्री वेंकटेश्वर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स नामक एक सहायक वितरण कंपनी भी है, जिसके तहत कई फिल्मों का वितरण किया गया है। जबकि कंपनी द्वारा निर्मित तेलुगु फिल्मों में आर्य (2004), भद्रा (2005), बोम्मारिलु (2006), मिस्टर परफेक्ट (2011) और सीतम्मा वक्तीलो सिरिमल चेट्टू (2013) जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। कंपनी के पास एक अन्य सहायक फिल्म निर्माण कंपनी भी है, जिसे मैटिनी एंटरटेनमेंट्स कहा जाता है, जिसके तहत मारो चरित्र और गगन सहित फिल्मों का निर्माण किया गया है।

आपको बता दें कि राम चरण तेलुगु सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक है। उन्हें 2013 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में जगह मिली थी। वहीं, कई पुरस्कार जिनमें तीन फिल्मफेयर पुरस्कार और दो नंदी पुरस्कार शामिल हैं को वे अपने नाम कर चुके हैं।

अभिनेता चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने सफल एक्शन फिल्म चिरुथा (2007) में अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ मेल डेब्यू साउथ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीता था। वहीं, उन्होंने एसएस राजामौली की फंतासी एक्शन फिल्म मगधीरा (2009) से प्रसिद्धि हासिल की थी। जिसने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म होने का रिकॉर्ड कायम किया था।