वेलेंटाइन डे पर स्ट्रीम होगी आहना कुमरा की फिल्म ‘बावरी छोरी’

0
210
Bawri Chhori

मुंबई। साल 2021 का वेलेंटाइन डे बहुत खास होने वाला है। जब आप तय कर रहे हैं कि कौन सी फिल्मों को देखा जाए, तो हमारे पास एक ऐसी फिल्म है जो आपको अपने प्रियजनों के साथ इस विशेष दिन पर बावरी बना देगी। हां, आपने सही सुना, इरोस नाउ (Eros Now) की लोकप्रिय फिल्म ‘बावरी छोरी’ को आखिरकार रिलीज की डेट मिल गई है। अहाना कुमरा स्टारर ‘बावरी छोरी, जीवन का एक विचित्र भाग’ इस वेलेंटाइन डे (Velentine Day) यानि 14 फरवरी को इरोस नाउ पर स्ट्रीम होने जा रही है।

‘बावरी छोरी (Bawri Chhori) राधिका नाम की एक महिला की कहानी है जो अपने सबसे खराब साथी से बदला लेने की तलाश में है। कहानी राधिका पर केंद्रित है, जो लंदन में अपने पति की तलाश कर रही है। सच्चाई का पता लगाने के लिए बेताब राधिका एक यात्रा पर निकलती है और लंदन पहुंचती है। कॉमेडी और ड्रामा के सही मिश्रण के साथ बावरी छोरी दर्शकों को अपने अलग ट्विस्ट के साथ मनोरंजन करती रहेगी और हास्य की एक प्रभावी खुराक के साथ हंसाती रहेगी। जीवन के प्रति एक नया दृष्टिकोण पेश करते हुए अपने आकर्षक चरित्र के साथ बावरी छोरी दर्शकों के दिमाग पर एक स्थायी छाप छोड़ जाएगी।

आपको बता दें कि अभिनेत्री आहाना कुमरा (Ahana Kumra) के लिए नए साल 2021 की शुरुआत ठीक नहीं हुई है। उनकी 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही पहली सोलो लीड फिल्म बावरी छोरी की रिलीज अगले महीने तक के लिए टल गई थी। इसकी पीछे वजह फिल्म को रिलीज कर रहे ओटीटी इरोस नाउ (ott plat form Eros Now) में आई तकनीकी खराबी बताई गई थी।