कोरोना वायरस की चपेट में ‘अनुपमा’ के Paras Kalnawat, सेट पर हड़कंप

0
248
Paras Kalnawat

मुंबई। टेलीविजन इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई कलाकारों का कोरोना वायरस की चपेट में आने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में टीआरपी रेटिंग में सबसे टॉप पर चल रहे शो अनुपमा (Anupama) के कैरेक्टर समर शाह (Samar Shah) भी इसकी चपेट में आए हैं। अभिनेता अस्वस्थ चल रहे थे और शुक्रवार सुबह उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। इसके बाद आनन-फानन में निर्माताओं ने शूट को रोक दिया है। वहीं, सेट पर मौजूद रहे शेष कलाकारों और क्रू मैंबर्स के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। पारस कलनावत की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब एहतियातन से बाकी क्रू मैंबर्स का भी परीक्षण कराया जा रहे हैं।

इससे पहले लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिनेता सचिन त्यागी, स्वाति चिटनिस और समीर ओंकार भी कोरोना वायरस संक्रमण की जद में आ चुके हैं। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें उचित दवा के साथ आराम की सलाह दी गई थी। जिसके बाद वे जल्द इस वायरस से रिकवर होकर शूटिंग पर लौट गए थे।

इस बीच, टेलीविजन उद्योग के कई अन्य कलाकार जैसे पार्थ समथान, श्रेनु पारिख, राजेश्वरी सचदेव, हिमानी शिवपुरी, राजेश कुमार, सारा खान, मोहना कुमारी, किरण कुमार, अदिति गुप्ता, मोहित मलिक और अन्य भी इस खतरनाक महामारी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।

आपको बता दें कि टीवी का फेमस धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का हाल ही में निधन हो गया। ‘गुलाबो’ का किरदार निभाने वाली दिव्या कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गई थीं और कई दिनों से वेंटिलेटर पर थीं. गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। 34 साल की दिव्या को निमोनिया हुआ था। उनका आॅक्सीजन लेवल बहुत कम हो गया था और हालत काफी गंभीर थी। कई दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही दिव्या की मौत हो गई थी।