Bigg Boss 14 : टिकिट टू फिनाले जीत निक्की तम्बोली बनी पहली फाइनलिस्ट

0
138
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 की पिछली रात के एपिसोड में एक बड़ा मोड़ आया, जब पारस छाबड़ा ने रुबीना दिलैक को टिकट टू फिनाले टास्क के विजेता के रूप में घोषित किया, भले ही उनके बैरल में बोरियों की गिनती राहुल की तुलना में कम थी।

जब बिग बॉस ने पारस को अपना अंतिम फैसला सुनाने के लिये दूसरा मौक़ा दिया तो पारस ने कहा कि नियमों के अनुसार रूबीना की बैरल में राहुल की तुलना में अधिक वैध बोरे थे। जिसके बाद बिग बॉस ने रुबीना को टास्क का विजेता घोषित किया।

इसके बाद रुबीना को देवोलीना भट्टाचार्जी (जो स्थायी रूप से अंत तक के लिये नॉमिनेट हैं) और खुद को छोड़कर एक प्रतियोगी को बचाने की विशेष पॉवर मिली और उस व्यक्ति को सीधे फिनाले वीक में प्रवेश करने की अनुमति मिलेगी |

रूबीना ने फिनाले वीक में जाने के लिये निक्की तम्बोली को चुना, क्योंकि उन्होंने अपनी चिंता किये बिना उन्हें जीतने में काफी मदद की थी |

इसके बाद, निक्की को बिग बॉस के 14 वें सीजन के पहले फाइनलिस्ट के रूप में घोषित किया गया। इस घोषणा के साथ ही निक्की बहुत खुश हो गयी और उन्होंने रुबीना को उन्हें चुनने के लिए धन्यवाद दिया और उत्साह के साथ इधर-उधर कूदने लगी |इसके अलावा, रुबीना, एली गोनी और राखी सावंत ने निक्की को गले लगाया और उन्हें फाइनलिस्ट बनने के लिए बधाई दी।

निक्की जो टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर होने वाली पहली व्यक्ति थीं,ने रुबीना और उनकी बहन के लिये पूरे टास्क में खड़े होकर उन्हें अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद की। यहां तक ​​कि जब पारस ने रुबीना को टास्क का विजेता घोषित किया, वह भावुक हो गई और रुबीना की बहन ज्योतिका को गले लगा लिया। निक्की सीजन की कंफर्म कंटेस्टेंट बनने वाली पहली बिग बॉस प्रतिभागी भी थीं।