Ram Setu : अक्षय कुमार के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगी जैकलिन फर्नांडीज ?

0
172
Ram Setu
Ram Setu

मुंबई | जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल काफी व्यस्त शेड्यूल फ़ॉलो कर रही हैं और उन्हें लगातार नये प्रोजेक्ट ऑफर हो रहे हैं |अब हाल ही में मीडिया सूत्रों की माने तो अभिनेत्री, जो हाल फिलहाल अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे की शूटिंग कर रही हैं, एक बार फिर से Ram Setu में उनके साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन राम सेतु में फीमेल लीड की रेस में सबसे आगे हैं। जबकि निर्माता कई अभिनेत्रियों के नाम पर पर विचार कर रहे थे, जैकलीन कथित तौर पर उनकी पहली पसंद थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्माताओं ने उसके साथ चर्चा भी शुरू की थी, और उन्हें एक स्क्रिप्ट नरेशन दिया था, हालाँकि उन्हें पटकथा पसंद आई है, फिर भी अभी उन्होंने फिल्म साइन नहीं की है|

जैकलीन फर्नांडीज ने अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें ‘हाउसफुल 2’, ‘हाउसफुल 3’ और ‘ब्रदर्स’ शामिल हैं।

फिल्म को 2022 दीवाली पर रिलीज़ किया जाना है इसलिए उम्मीद है की फिल्म को 2021 के मध्य तक शूट शुरू की जायेगी | पिछले दिसंबर में, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुंबई यात्रा के दौरान, अक्षय कुमार ने कथित तौर पर अयोध्या में इसकी शूटिंग की अनुमति प्राप्त की।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर इसके अलावा, जैकलीन भूत पुलिस में भी नज़र आयेंगी , जहां वह सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।वह रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा के साथ रोहित शेट्टी की ‘सर्कस का भी हिस्सा हैं। जैकलीन के पास सलमान खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘किक 2’ भी है।