श्रुति हासन और विद्युत जामवाल स्टारर ‘द पावर’ जी5 पर कर रही है स्ट्रीम!

0
173
The Power Zee 5 Web series

मुंबई। भारत में सबसे बड़े मूल कंटेंट निर्माता प्लेटफॉर्म जी5 (Zee 5) 2021 में नेल पॉलिश से लेकर कागज तक अपनी मूल फिल्मों की बैक-टू-बैक रिलीज के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। और अब, उनकी लाइब्रेरी में ‘द पावर’ भी शामिल हो गई है, जो पूर्ण रूप से एक एंटरटेनमेंट पैकेज है।

श्रुति हासन, विद्युत जामवाल, महेश मांजरेकर, प्रतीक बब्बर की मुख्य भूमिकाओं के साथ-साथ सचिन खेडेकर और जाकिर हुसैन ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभार्इं है। यह फिल्म देशद्रोह, पारिवारिक सम्मान, अनकंडीशनल लव और घातक पुनर्मिलन की एक कड़ी के साथ एक क्राइम ड्रामा है। यहां दर्शकों को भावनाओं की पूरी श्रृंखला और विभिन्न सब-प्लॉट्स का अनुभव होगा जो उनका रुझान बनाए रखता है।

फिल्म के किरदार स्वयं रुचि और जिज्ञासा पैदा करते हैं। प्रतीक बब्बर एक नकारात्मक किरदार के रूप में नजर आ रहे हैं जिसके पास अपनी मानवता दिखाने का कोई निषेध नहीं है। विद्युत जामवाल और श्रुति हासन, दोनों इनोसेंट हैप्पी-गो-लकी लवबर्ड्स से तामसिक, रक्त-प्यासे अपराधियों में बदल जाते हैं। लेकिन सवाल यह है कि क्या उनका प्यार जीत हासिल करेगा या उन्हें पूरी तरह से नष्ट कर देगा। फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित और विजय गलानी मूवीज और गलानी फिल्म्स द्वारा निर्मित है।