2 अप्रैल को इस पैटर्न पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी

0
237
Sooryavanshi movie release date
Sooryavanshi movie release date Sooryavanshi postponed yet again

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज आई है। दरसअसल, शुक्रवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर ट्रेंड हो रहा है कि फिल्म 2 अप्रैल को गुड फ्राइडे (Good Friday) के दिन रिलीज होने जा रही है। वहीं, फिल्म सिंगल पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

आपको बता दें कि इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी और सिकंदर खेर जैसे सितारे हैं। यह यूनिवर्सल पुलिस का एक हिस्सा है, जिसमें सिंघम (अजय देवगन अभिनीत) और सिम्बा (रणवीर सिंह अभिनीत) शामिल हैं। फिल्म में इन दोनों अभिनेताओं की विशेष भूमिका है।

विश्वसनीय स्रोतों के अनुसार, यह पता चला है कि सूर्यवंशी पारंपरिक रिलीज पैटर्न का पालन नहीं करेगा, लेकिन इसके बजाय फिल्म केवल देश भर में सिंगल स्क्रीन और गैर-राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में रिलीज करना चाह रही है।

सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के निर्माता सिनेमाघरों को खोलने के लिए पूंजीकरण करना चाहते हैं, हालांकि वे केवल एक स्क्रीन और गैर-राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में फिल्म को रिलीज करने के निर्णय पर पहुंचे हैं। इस कदम का अनिवार्य रूप से मतलब है कि फिल्म पीवीआर, कार्निवल, आइनॉक्स और अन्य जैसी बड़ी राष्ट्रव्यापी मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में रिलीज नहीं होगी, जबकि जमीनी स्तर के सिनेमाघरों पर ध्यान केंद्रित करेगी।

दिलचस्प बात यह है कि बड़ी नेशनल लेवल पर मौजूद मल्टीप्लेक्स (Multiflex) श्रृंखलाओं से बचने का यह निर्णय न केवल फिल्म के कलेक्शन को प्रभावित करेगा, बल्कि इस तरह की मल्टीप्लेक्स श्रृंखला के व्यापार प्रवाह को भी प्रभावित करेगा। अब यह सब देखा जाना बाकी है कि क्या जिस फिल्म को दर्शकों की भीड़ खींचकर सिनेमाघरों में वापस लाने का प्रबंध किया जा रहा है उस पर कैसा रिस्पॉन्स आता है।