Tiger 3 : सलमान-कैटरीना स्टारर फिल्म में विलन की भूमिका निभायेंगे इमरान हाशमी

0
396
Tiger 3
Tiger 3

मुंबई |Tiger 3 के प्रतिपक्षी को अभी फाइनल नहीं किया गया है,मगर खबर है कि कैटरीना कैफ और सलमान मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। ‘टाइगर 3’ के निर्माता, यशराज फिल्म्स, एक नए चेहरे को एक विरोधी के रूप में कास्ट करना चाहते हैं, जैसा कि उन्होंने ‘टाइगर ज़िंदा है’ में सज्जाद डेलाफ्रोज़ को किया था। खैर, अब खबर है कि अब खलनायक की भूमिका के लिये इमरान हाशमी को कास्ट किया है।

एक सूत्र का कहना है, “वाईआरएफ ने महसूस किया कि इमरान इस भूमिका में फिट बैठेंगे । वह एक बहुत अच्छे एक्टर और इंटेंस अभिनेता है और इसी वजह से उन्हें इस किरदार के लिये चुना गया है |”

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का जहा अंत होगा,वहीं से सलमान की यह फिल्म शुरू होगी । कथित तौर पर, सलमान की ‘पठान’ के चरमोत्कर्ष पर कुछ मिनटों की भूमिका है। टाइगर 3 ’का पहला शेड्यूल मुंबई में होगा और मार्च 2021 में शुरू होने की संभावना है | मार्च में ही इमरान के टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

पहला शेड्यूल वाईआरएफ स्टूडियोज में होगा, जिसमें कटरीना और सलमान के साथ इमरान कुछ दृश्यों में शामिल होंगे। दूसरा शेड्यूल मध्य पूर्व में होगा और तीसरा और अंतिम शेड्यूल फिर से मुंबई में होने की संभावना है।

सलमान और कैटरीना इससे पहले ‘युवराज’, ‘पार्टनर’, ‘मैने प्यार क्यूं किया’, ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में मुख्य जोड़ी की भूमिका निभा चुके हैं। ‘बॉडीगार्ड’ में केवल एक गाने में कैटरीना थीं, जबकि सलमान ने ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में खुद की भूमिका निभाई। ‘हैलो’ में दोनों ने विशेष रूप से अभिनय किया |