कल से सिनेमा घर में रिलीज होगी तीखी मिठ्ठी लाइफ

0
192
Tikki Mitthi life

मुंबई। कोरोना महामारी आने के बाद फिल्में रिलीज होने का अंदाज बदल गया। दरअसल, जब तक लॉकडाउन नहीं हुआ, तब तक फिल्में पहले सिनेमाघरों में और फिर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती थी। यह तब बदल गया जब, लॉकडाउन के दौरान, कई निमार्ताओं ने ओटीटी पर अपनी तैयार फिल्मों का प्रीमियर किया है। लेकिन उन फिल्मों में से ज्यादातर ने सिनेमा हॉल नहीं गई। खाली पीली की तरह उनमें से कुछ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, जब उन्होंने पोस्ट-लॉकडाउन फिर से खोल दिया। लेकिन, आम तौर पर ओटीटी-प्रीमियर फिल्मों ने सिनेमाघरों में कभी नहीं बनाया।

शायद ही कभी सुना हो कि किसी ने ओटीटी प्लेटफार्म के लिए बना गए कंटेंट को बड़े पर्दे पर जगह मिली हो। हालांकि ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के बाद इसे सिनेमा स्क्रीन पर पेश किया जाएगा।

लेकिन लोकप्रिय वेब सीरीज तीखी मिठी लाइफ (Tikkhi Mitthi Life) 12 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए निर्मित श्रृंखला अब सिनेमा स्क्रीन को सुशोभित करेगी। यह झिनाल बेलानी और भौमिक संपत द्वारा निर्मित है और वैभव केरलेकर द्वारा निर्देशित है। यह अहमदाबाद, सूरत, इदर और आनंद में टाइम सिनेमा द्वारा रिलीज किया जा रहा है। इसमें भौमिक संपत, झिनाल बेलानी और मुनि झा हैं।