ब्रूस ली के साथ विद्युत् जामवाल को भी गूगल ने सबसे बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट की पहचान दी

0
235

गुगल ने विद्युत जामवाल को विश्व के सर्वश्रेष्ठ मार्शल आर्टिस्ट में से एक माना और उनका नाम जैकी चैन, ब्रूस ली, जेट ली, चक नॉरिस , डॉनी येन, टोनी जा और स्टीवन सीगल जैसे  दुनिया के दिग्गज मार्शल आर्टिस्ट  के साथ शामिल किया। भारत के सबसे युवा फिटनेस स्टार के रूप में उन्होंने  दुनिया के एक्शन किवदंतियों के साथ सम्मान साँझा कर विश्वस्तर पर मान्यता हासिल कर भारत का नाम रोशन किया है ।

मार्शल आर्ट – कलारीपयट्टू के प्राचीन रूप को पुनर्जीवित करते हुए, खुदा हाफ़िज़ अभिनेता ने #AbYehKarkeDikhao और #ITrainLikeVidyutJammwal जैसे दिलचस्प ट्रेंडिंग सेगमेंट को जारी किया है। इन सेग्मेंट्स में दिलचस्प स्टंट और रूटीन्स शामिल  है। उनके वायरल वीडियो में वे पानी के ऊपर चलते हुए , ईंटों को तोड़ते हुए, बोतल पुशअप और जबरदस्त जिमनास्टिक करते हुए नज़र आ रहे थे।  

अपनी फिसिकल स्ट्रेंथ और एक्शन की वजह से भारत में एक्शन फिल्मों का नाम उनके बिना लिया जाना मुमकिन नहीं। ऐसी कई महत्वाकांक्षी फिल्में हैं जिनकी सफलता का सारा श्रेय विद्युत जामवाल को जाता है। 10 पीपल यु डोंट वांट टू मेस विथ” में अपना नाम दर्ज कर विद्युत इस लिस्ट में शामिल होनेवाले पहले भारतीय अभिनेता का गौरव हासिल कर चुके हैं।